सेक्टर-55 वासियों ने जिला प्रशासन से लगाई मदद की गुहार, कहा- हमारी बहन-बेटियां में डर का माहौल, जानिए पूरा मामला  

नोएडा : सेक्टर-55 वासियों ने जिला प्रशासन से लगाई मदद की गुहार, कहा- हमारी बहन-बेटियां में डर का माहौल, जानिए पूरा मामला  

सेक्टर-55 वासियों ने जिला प्रशासन से लगाई मदद की गुहार, कहा- हमारी बहन-बेटियां में डर का माहौल, जानिए पूरा मामला  

Tricity Today | नोएडा प्रेस क्लब

Noida News : नोएडा प्रेस क्लब में सेक्टर-55 निवासियों ने अपनी समस्याओं को लेकर प्रेस वार्ता की। जिसमें सेक्टर वासियों ने अपनी समस्या को बताया। सेक्टर वासियों का कहना है कि हमारी समस्याओं पर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। काफी बार उन्होंने इसकी शिकायत अधिकारियों से की लेकिन समाधान नहीं होता है।

बाहर के लोग करते है कार्यक्रम
सेक्टर वासियों ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि सेक्टर-55 में सामुदायिक केंद्र है। जिसका लोग गलत तरीके से इस्तेमाल करते हैं। सेक्टर-55 के सामुदायिक केंद्र में खोड़ा और अन्य दूसरे स्थानों से लोग आकर कार्यक्रम और इस्तेमाल करते हैं। जिसकी वजह से उनको काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। सेक्टर निवासियों ने बताया कि उनको किसी की सामुदायिक केंद्र में बुकिंग से कोई दिक्कत नहीं है। दिक्कत इस बात से है कि लोग यहां पर नियमों का उल्लंघन करते हैं। जिस पर तत्काल रोक लगानी चाहिए।

रेडिसन होटल से भी दिक्कतें
इसके अलावा सेक्टर-55 में रेडिसन होटल भी है। जहां पर सामाजिक कार्यक्रम के दौरान तेज आवाज में गाने बजाए जाते हैं। सेक्टर वासियों का कहना है कि शाम के समय उनका घर से निकलना काफी मुश्किल हो चुका है। घर की महिलाएं और बहन-बेटियां अपने घर से बाहर निकलने से डरती है। तेज गाने की आवाज होने के कारण बच्चों की पढ़ाई भी प्रभावित होती है।

लोगों में डर का माहौल
सेक्टर वासियों ने बताया कि उन्होंने यह प्रेस वार्ता इसलिए की है, ताकि नोएडा प्राधिकरण और जिला प्रशासन उनकी परेशानियों को समझें और उनका निस्तारण करवाने का प्रयास करें। अगर ऐसे ही चलता रहा तो यहां पर लोगों में डर का माहौल बढ़ता रहेगा। हमें किसी से भी कोई भी दिक्कत नहीं है। हमें इस बात से दिक्कत है कि लोग यहां पर सामुदायिक केंद्र में विवाद करते हैं और लड़ाई झगड़ा करते हैं। जिसकी वजह से सेक्टर वासियों में डर का माहौल बना रहता है।

यह लोग मौजूद रहे
प्रेस वार्ता में सेक्टर-55 के निवासी सीमा सिन्हा, कुलदीप शर्मा, मुक्ता गोयल, विद्या रावत, उमा अग्रवाल, रितु अग्रवाल, विजया सिंह और पवन सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.