अजीत डोभाल की सुरक्षा में चूक, नोएडा का यूट्यूबर गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

बड़ी खबर : अजीत डोभाल की सुरक्षा में चूक, नोएडा का यूट्यूबर गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

अजीत डोभाल की सुरक्षा में चूक, नोएडा का यूट्यूबर गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

Google Image | अजीत डोभाल की सुरक्षा में चूक

Noida | Ujjain : राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। हाल में अजीत डोभाल उज्जैन में भगवान महाकाल के दर्शन करने के लिए गए हुए थे। उनके साथ सुरक्षा के लिए जेड प्लस सिक्योरिटी के साथ उज्जैन पुलिस भी तैनात थी। पूरे मंदिर परिसर में पुलिस के जवान मुस्तैद थे। तभी महाकाल एरिया में पुलिस को एक ड्रोन उड़ता हुआ दिखाई दिया। बगैर अनुमति के उड़ते ड्रोन ने कई सवाल खड़े कर दिए। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 19 घंटे बाद ड्रोन उड़ाने वाले युवक को तलाश करके पकड़ लिया है। युवक नोएडा का रहने वाला है।

अधिकारियों में मची अफरा-तफरी
अजीत डोभाल ने महाकाल के दर्शन के बाद हरसिद्धि और काल भैरव मंदिर भी दर्शन के लिए गए थे। डोभाल ने महाकाल लोक देखने की इच्छा जताई थी। इस पर उज्जैन प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हें सुविधा मुहैया कराई। कड़ी सुरक्षा के बीच डोभाल ने ई-कार्ट में बैठकर महाकाल लोक का भ्रमण किया। यह ड्रोन तब उड़ाया गया था जब अजित डोभाल महाकाल लोक में ई-कार्ट से भ्रमण कर रहे थे। ड्रोन उड़ने की सूचना से एनएसए की सुरक्षा में लगे पुलिस अफसरों के हाथ-पांव फूल गए। 

बिना अनुमति के उड़ा रहा था ड्रोन
पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो पता चला कि नोएडा निवासी सरियश चतुर्वेदी बगैर अनुमति के ड्रोन कैमरा उड़ा रहा था।  महाकाल पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि वह उज्जैन घूमने आया था और महाकाल एरिया के फोटो वीडियो बना रहा था। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार की सुरक्षा में चूक के मामले में युवक के खिलाफ धारा 188 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। उसके ड्रोन को भी जब्त कर लिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.