प्रिंट से ज्यादा रेट पर शराब बेचना पड़ा भारी, आबकारी विभाग ने रंगे हाथ पकड़ा

Noida News : प्रिंट से ज्यादा रेट पर शराब बेचना पड़ा भारी, आबकारी विभाग ने रंगे हाथ पकड़ा

प्रिंट से ज्यादा रेट पर शराब बेचना पड़ा भारी, आबकारी विभाग ने रंगे हाथ पकड़ा

Google Image | Symbolic Image

Noida News : शहर में आए दिन शराब की तस्करी करते हुए युवक गिरफ्तार होते हैं। हालांकि इसको लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है, लेकिन फिर भी मामले कम होते नहीं दिखते हैं। अब सेक्टर 39 थाना क्षेत्र से तय मूल्य से ज्यादा पैसे पर शराब के बेचने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

सुचना मिलते ही पहुंचे आबकारी अधिकारी 
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में स्थित अंग्रेजी शराब के ठेके पर तैनात सेल्समैन  तय मूल्य से ज्यादा पैसे लेकर शराब की बोतल बेच रहा था। इसकी शिकायत किसी ने पुलिस को दे दी थी। जिसके बाद आबकारी विभाग ने सूचना के आधार पर उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। आरोपी को सेक्टर 39 पुलिस के हवाले कर दिया।

आबकारी अधिकारी ने आरोपी को पुलिस के किया हवाले   
जिला आबकारी अधिकारी आरबी सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली कि सदरपुर कॉलोनी स्थित शराब के ठेका नंबर - दो पर तय मूल्य से ज्यादा पैसे लेकर शराब बेची जा रही है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर आबकारी निरीक्षक रवि जायसवाल ने वहां पर छापेमारी की और तय मूल्य से ज्यादा पैसे लेकर शराब की बोतल बेच रहे ललित कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि उसे थाना सेक्टर 39 पुलिस के हवाले किया गया है। थाना सेक्टर 39 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.