NOIDA : कोठी में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, बंगाल और झारखंड से ऑनलाइन बुकिंग पर आती थी लड़कियां, पुलिस ने दी पूरी जानकारी

कोठी में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, बंगाल और झारखंड से ऑनलाइन बुकिंग पर आती थी लड़कियां, पुलिस ने दी पूरी जानकारी

Google Image | पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश

नोएडा पुलिस ने सेक्टर-12 के आई ब्लॉक स्थित एक कोठी में चल रहे देह व्यापार का पदार्फाश करते हुए सात लड़कों और चार लड़कियों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कि इस कोठी से ऑनलाइन और ऑन डिमांड बुकिंग करके देह व्यापार किया जा रहा। पुलिस ने यहां रेड किया, कोठी से काफी आपतिजनक समान भी मिला है। 

4 लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिली
सेक्टर-12 के आई-24 की इस कोठी में गेस्ट हाउस का संचालन किया जा रहा था। रिहायशी इलाके में चल रहे इस गेस्ट हाउस में सेक्स रेकेट की सूचना मिलने पर पुलिस ने सबसे पहले मौके पर अपनी टीम के कुछ लोगो को सादा वर्दी में ग्राहक के तौर पर भेजा। जब ये सूचना सही पाई गई, तब एसीपी सेकेंड के नेतृत्व में सेक्टर-24 थाना की पुलिस ने इस कोठी पर रेड की। मौके से पुलिस को 4 लड़कियां और 7 युवक मिले। इनमें से कई आपत्तिजनक स्थिति में मिले। रेड के दौरान पुलिस भारी संख्या में बीयर और शराब की खाली बोतलें, भरी बोतलें, अन्य आपत्तिजनक सामान, कुछ दस्तावेज जब्त कर सात पुरुषों और चार लड़कियों को हिरासत में लिया गया है।  

कोठी में चल रहा था धंधा
एडीसीपी रणविजय सिंह के मुताबिक नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र में सेक्टर-12 के आई-24 आवासीय परिसर में कुछ अनैतिक धंधे चल रहे हैं। इस सूचना पर हमारी टीम एसीपी सेकेंड के साथ पुलिस की टीम गई। वह जांच पड़ताल की गई वहां पर कुछ महिलाएं और कुछ पुरुष मिले उन लोगों की गतिविधियों से और वहां मिली सामग्री से उसे ऐसा लग रहा था। वहां पर देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इसमें सात पुरुषों को अरेस्ट किया गया है। वहां पर 4 महिलाएं भी मिली है। इनको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

बुकिंग पर आती थी लड़कियां
प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यहां लड़कियो की बुकिंग ऑन लाइन की जाती और यहां बंगाल, झारखंड और पूर्वी यूपी से युवतियों को लाकर उनसे देह व्यापार कराया जाता था। इस गिरोह नेटवर्क दिल्ली-एनसीआर में फैला है। उसके ग्राहक अन्य शहरों से भी आते थे। नोएडा के सेक्टर-12 सेक्स रेकेट पहली बार नहीं पकड़ा गया है। दो साल पहले सेक्टर-12 के डब्ल्यू ब्लॉक किराए के फ्लैट में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर तीन लड़कियां और सात युवकों को गिरफ्तार किया गया था।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.