नायब तहसीलदार सचिन पवार पर गिरी गाज, भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष को कहा था- घुसेड़ दूंगा राजनीति

ट्राईसिटी टुडे की खबर का असर : नायब तहसीलदार सचिन पवार पर गिरी गाज, भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष को कहा था- घुसेड़ दूंगा राजनीति

नायब तहसीलदार सचिन पवार पर गिरी गाज, भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष को कहा था- घुसेड़ दूंगा राजनीति

Tricity Today | नायब तहसीलदार सचिन पवार

नायब तहसीलदार सचिन पवार पर गिरी गाज, भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष को कहा था- घुसेड़ दूंगा राजनीति NOIDA : दादरी तहसील के नायब तहसीलदार सचिन पवार के ऊपर गाज गिर गई है। उनका भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष को धमकाने और बदतमीजी से बात करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में सचिन पवार युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष को धमकी देते हुए कह रहे थे कि "घुसेड़ दूंगा नेतागिरी" इसका वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और अब उनके ऊपर गाज गिर गई है। जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने उनके ऊपर कठोर कार्रवाई करते हुए तहसीलदार से हटाकर जिलाधिकारी कार्यालय से अटैच कर दिया है। 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, दादरी तहसील में तैनात दादरी के नायब तहसीलदार ने भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष रामनिवास यादव के साथ अभद्रता की थी। यह आरोप लगाते हुए नोएडा युवा मोर्चा के अध्यक्ष ने जिलाधिकारी से शिकायत की थी। रामनिवास यादव ने पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो 'ट्राईसिटी टुडे' को मुहैया करवाया। जिसे देखने पर साफ जाहिर होता है कि नायब तहसीलदार सचिन पवार शिकायत का समाधान करते वक्त आपा खो बैठे। नायब तहसीलदार ने रामनिवास यादव से कहा था, "तू होगा युवा मोर्चा का जिलाध्यक्ष, तेरी नेतागिरी घुसेड़ दूंगा। जाकर बोल जिला अध्यक्ष विजय भाटी और मनोज गुप्ता से, यहां सचिन पवार बैठा हुआ है। मैं जब अपनी पर आऊंगा तो कोई भाजपा नहीं बचा पाएगी।" जिसके बाद रामनिवास यादव ने इस घटनाक्रम की शिकायत और वीडियो जिलाधिकारी सुहास एलवाई को दी थी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.