पहले पत्नी की हत्या की और फिर खुद फांसी पर झूल गया

नोएडा में दिल दहलाने वाली वारदात : पहले पत्नी की हत्या की और फिर खुद फांसी पर झूल गया

पहले पत्नी की हत्या की और फिर खुद फांसी पर झूल गया

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा में बुधवार की देर रात दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। शहर में आत्महत्याओं के मामले लगातर बढ़ते जा रहे हैं। देर रात एक बार फिर थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के नांगला वाजिदपुर गांव में एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या की। उसके बाद खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की करवाई चल रही है।

नोएडा के थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के नांगला वाजिदपुर गांव में रहने वाले व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही थाना एक्सप्रेसवे पुलिस मौके पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक दंपति की पहचान लखीमपुर खीरी के निवासी संजय और निशा उर्फ नैना के रूप में हुई है। पुलिस के आलाधिकारियों ने बताया कि मृतका निशा का शव जमीन पर पड़ा मिला, जबकि मृतक संजय का शव पंखे ले लटका मिला है। महिला के गले पर चोट का निशान मिला है, जिसे देखकर प्रतीत होता है कि संजय ने पहले अपनी पत्नी निशा की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद खुद पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बगल के ही कमरे में मृतक दंपति का एक बेटा भी रहता है। उससे पूछताछ में पता चला है कि दोनों दंपति के बीच गृह क्लेश चल रहा था। हो सकता इसी कारण संजय ने अपनी पत्नी निशा की हत्या करके खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली हो। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.