नोएडा में तैनात दरोगा के घर में चली गोली, एक की मौत

BIG BREAKING : नोएडा में तैनात दरोगा के घर में चली गोली, एक की मौत

नोएडा में तैनात दरोगा के घर में चली गोली, एक की मौत

Tricity Today | Noida Breaking

GREATER NOIDA : थाना सूरजपुर क्षेत्र में रहने वाले एक दरोगा के घर में उनके साथ रहने वाले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस मामले में मृतक के भाई ने 4 लोगों के खिलाफ नामदर्ज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है।
 
लोटस पार्क सोसाइटी में रहते है दरोगा
अपर पुलिस उपायुक्त अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर में लोटस पार्क के नाम से एक सोसाइटी है। इस सोसायटी के एक फ्लैट में दरोगा रामचंद्र किराए पर रहते हैं। उनके यहां पवन उर्फ जस्सी नामक युवक भी रहता था। दरोगा रामचंद्र कहीं बाहर दबिश देने गए हुए थे। पवन उनके घर पर रुका हुआ था। पवन का भाई विनोद उसको फोन कर रहा था, लेकिन उसका फोन नहीं उठ रहा था।
 
फ्लैट में गोली मारकर हत्या
उन्होंने बताया कि पवन का भाई विनोद फ्लैट पर पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मृतक के भाई ने 4 के खिलाफ करवाया मुकदमा दर्ज
अपर उपायुक्त ने बताया कि इस मामले में मृतक के भाई विनोद ने उसके दोस्त दीपू, रविंद्र उर्फ भूरा, कुलदीप और मोनू को नामित करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। सभी आरोपी फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है। जांच के दौरान मृतक के एक दोस्त ने पुलिस को बताया है कि शनिवार की रात को उसने पवन को वीडियो कॉल किया था। वीडियो कॉल में वह दीपू के साथ बैठकर खाते-पीते देखा गया है। 

पहले सूरजपुर में तैनात थे दरोगा
पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। घटना के समय उपनिरीक्षक रामचंद्र कहीं पर दबिश देने गए थे। मौजूदा समय में उनकी तैनाती थाना फेस-2 में है। वह पूर्व में थाना सूरजपुर में तैनात थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.