राजपूत उत्थान सभा ने सीएम योगी को भेजा पत्र, कहा- सांसद महेश शर्मा पर हो मुकदमा दर्ज, वरना...

Shrikant Tyagi Issue : राजपूत उत्थान सभा ने सीएम योगी को भेजा पत्र, कहा- सांसद महेश शर्मा पर हो मुकदमा दर्ज, वरना...

राजपूत उत्थान सभा ने सीएम योगी को भेजा पत्र, कहा- सांसद महेश शर्मा पर हो मुकदमा दर्ज, वरना...

Tricity Today | राजपूत उत्थान सभा के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर धीरज सिंह

राजपूत उत्थान सभा ने सीएम योगी को भेजा पत्र, कहा- सांसद महेश शर्मा पर हो मुकदमा दर्ज, वरना... Noida : नोएडा में श्रीकांत त्यागी मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। 'राजपूत उत्थान सभा' के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर धीरज सिंह ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रमुख सचिव सहित आला अधिकारियों को पत्र लिखा है। इस पत्र में गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा पर कार्रवाई की मांग की गई है। महेश शर्मा पर आरोप है कि उन्होंने पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है।

डॉ.महेश शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो : धीरज सिंह
प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर धीरज सिंह कहा, "सांसद डॉ.महेश शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो। अगर जल्द ही मुकदमा दर्ज नहीं होता तो क्षेत्र की जनता आंदोलन करने के लिए मजबूर होगी। आंदोलन की जिम्मेदारी खुद शासन-प्रशासन की होगी।" उन्होंने आगे कहा, "सांसद महेश शर्मा पहले ही गुर्जर, त्यागी और राजपूत समाज को अपमानित कर चुके हैं। हाल में किसान नेता मांगेराम त्यागी के साथ महेश शर्मा की बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह केवल ब्राह्मण समाज की बात कर रहे हैं। क्या केवल महेश शर्मा ब्राह्मणों के नेता हैं?"

"मुझे सांसद से जान-माल का खतरा"
ठाकुर धीरज सिंह ने कहा, “महेश शर्मा तानाशाही और जातिवादी किस्म के व्यक्ति हैं। सांसद से मुझे अपनी जान-माल का खतरा महसूस हो रहा है। डॉ.महेश शर्मा के समर्थकों द्वारा आवाज उठा रहे लोगों पर अनैतिक दबाव बनाया जा रहा है, गाली गलौज और धमकी दी जा रही हैं। मेरी ऊपर एफआईआर ना करने और खिलाफत में आवाज ना उठाने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।”

त्यागी समाज ने किया महापंचायत का ऐलान
इस प्रकरण के दौरान गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा 2 बार हाउसिंग सोसायटी पहुंचे थे। त्यागी समाज का आरोप है कि गौतमबुद्ध नगर के सांसद ने दबाव डाला, जिसकी वजह से श्रीकांत त्यागी पर यह अवैधानिक कार्यवाही की गई है। एक छोटे से विवाद को जानबूझकर सांसद ने तूल दिया है। इसे पूरे घटनाक्रम के विरोध में पश्चिम उत्तर प्रदेश समेत दिल्ली, उत्तराखंड, हरियाणा और राजस्थान के त्यागी समाज ने 21 अगस्त को नोएडा पहुंचकर पुलिस कमिश्नरेट का घेराव करने की घोषणा की है। अब इसी सिलसिले में बागपत, मेरठ, गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर, बुलंदशहर सहारनपुर और गौतमबुद्ध नगर में पंचायतों का दौर चल रहा है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.