नन्द किशोर गुर्जर ने कहा- फोन टैपिंग की बात गलत, मैंने ऐसा कुछ नहीं बोला

VIDEO : नन्द किशोर गुर्जर ने कहा- फोन टैपिंग की बात गलत, मैंने ऐसा कुछ नहीं बोला

नन्द किशोर गुर्जर ने कहा- फोन टैपिंग की बात गलत, मैंने ऐसा कुछ नहीं बोला

Tricity Today | विधायक नंदकिशोर गुर्जर

Noida News : नोएडा के श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर गाजियाबाद के लोनी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने एक चिट्ठी जारी की थी। यह चिट्ठी गोपनीय थी, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस मसले को लेकर बुधवार को नंदकिशोर ने नोएडा मीडिया क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। अब कई समाचार माध्यमों में खबरें चल रही हैं कि विधायक ने राज्य सरकार पर फोन टैपिंग करने का आरोप लगाया है। इस बारे में विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा, "मैंने ऐसा कोई आरोप नहीं लगाया है। मैंने यह बात नहीं कही है। एक समाचार चैनल की रिपोर्टर ने सवाल किया था। मैंने उसका जवाब दिया। जिसे गलत ढंग से प्रसारित किया जा रहा है। विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा, "एक समाचार चैनल के रिपोर्टर ने मुझसे सवाल किया था कि उनके संपादक का फोन टैप किया जा रहा है। इस पर मैंने जवाब दिया है। मैंने साफतौर पर कहा है कि नेशनल सिक्योरिटी के लिए फोन टैप होते हैं। सामान्य लोगों के तो फोन टैप नहीं होते हैं। हम तो कोई गलत काम नहीं करते हैं। अगर कोई गलत काम करता है तो वह डरेगा। हमें तो कोई डर नहीं है।" विधायक ने आगे कहा, "मेरे पूरे बयान की वीडियो उपलब्ध है। सारे लोग वहां मौजूद थे। मैंने तो कोई आरोप नहीं लगाया है। मेरे जवाब को गलत ढंग से प्रसारित किया जा रहा है।"

"मेरा फिलहाल उनसे कोई ताल्लुक नहीं"
नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि उनका पत्र गोपनीय था, जिसे किसी ने वायरल कर दिया है। यह वायरल किसने किया है यह जांच का विषय है। मेरे पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि मैं गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा के पक्ष में बोल रहा हूं। लेकिन वास्तव में मेरा फिलहाल उनसे कोई ताल्लुक नहीं है, ना मेरी उनसे कोई इस विषय को लेकर बात हुई है।

"त्यागी मामले को लेकर भाजपा को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है"
नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि जिले में 2 जातियों को लड़ाने का काम किया जा रहा है। श्रीकांत त्यागी मामले में जो महापंचायत जो गेझा गांव में हुई है, वह षड्यंत्र का हिस्सा है। महापंचायत में भीड़ किसने बुलाई व्यवस्था किसने करी है। यह जानकारी मुझे स्थानीय पुलिस के एक आला अधिकारी ने दी है। त्यागी मामले को लेकर भाजपा को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। इस प्रकरण की जांच होनी चाहिए। जो भी आरोपी पाया जाए उसके ऊपर कठोर कार्रवाई की जाए।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.