गौतमबुद्ध नगर में 6 लोगों की मौत, एक्सप्रेसवे और हाईवे हुए लाल

हादसों का दिन : गौतमबुद्ध नगर में 6 लोगों की मौत, एक्सप्रेसवे और हाईवे हुए लाल

गौतमबुद्ध नगर में 6 लोगों की मौत, एक्सप्रेसवे और हाईवे हुए लाल

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida : जनपद गौतम बुद्ध नगर मैं पिछले 24 घंटे के भीतर अलग-अलग सड़क हादसों में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। इसकी जानकारी पुलिस कमिश्नरेट ने दी है। पुलिस ने सभी  शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पहला मामला 
पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र के धूम मानिकपुर तिराहे के पास बीती रात को मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे दिल्ली निवासी त्रिलोकीनाथ पुत्र पूरन सिंह की बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

दूसरा मामला
थाना बादलपुर क्षेत्र के ही छपरौला गांव के पास एक मोटरसाइकिल सवार को बस चालक ने तेजी और लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दिया। इस पटना में मोटरसाइकिल सवार सौरव की मौत हो गई। इस घटना की सूचना पुलिस ने मृतक के परिजनों को दे दी है।

तीसरा मामला
थाना ईकोटेक- प्रथम क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे हुए एक सड़क हादसे में हेमंता सिंह रावत पुत्र आनंद सिंह रावत उम्र 46 वर्ष निवासी गाजियाबाद की मौत हो गई। पुलिस ने सब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

चौथा मामला
पुलिस मीडिया प्रभारी ने बताया कि रिंकू (30 वर्ष) पुत्र प्रीतम कल मोटरसाइकिल पर सवार होकर कलोदा गांव के पास नहर किनारे जा रहा था, तभी एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए से टक्कर मार दिया। वह अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल सहित नहर में जा गिरा। सड़क दुर्घटना में आई चोट और पानी में डूबने की वजह से उसकी मौत हो गई। 

पांचवां मामला
थाना बिसरख क्षेत्र के राधा स्काई गार्डन के पास हुए एक सड़क हादसे में कैप्टन कुमार (63 वर्ष) नामक व्यक्ति की मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छठा मामला
थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर-128 के पास बृहस्पतिवार की सुबह एक अज्ञात वाहन चालक ने चलते हुए वाहन में जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में मदन बहादुर पुत्र गंगा बहादुर उम्र 44 वर्ष की मौके पर मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मृतक के शरीर के चिथड़े हो गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आ गई कार्रवाई करेगी।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.