ओयो होटल में युवती की लाश मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सिपाही और दोस्त अरेस्ट

NOIDA BREAKING : ओयो होटल में युवती की लाश मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सिपाही और दोस्त अरेस्ट

ओयो होटल में युवती की लाश मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सिपाही और दोस्त अरेस्ट

Tricity Today | सिपाही आकाश और दोस्त अर्जुन गिरफ्तार

ओयो होटल में युवती की लाश मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सिपाही और दोस्त अरेस्ट Noida News : नोएडा के एक ओयो होटल में 2 दिनों पहले एक युवती की लाश फांसी पर लटकी मिली थी। इस मामले में शुक्रवार की देर शाम को नोएडा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। नोएडा पुलिस ने युवती के दोस्त और उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को कल यानी कि शनिवार को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि युवती की मौत से पहले उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें युवती ने बताया था कि आकाश ने उसको फंसा दिया है। इस मामले में पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात आकाश सिंह और युवती के दोस्त अर्जुन दुग्गल को गिरफ्तार किया है।

मंगलवार को ओयो होटल में मिली थी युवती की लाश
नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार की शाम को नोएडा के सेक्टर-70 में स्थित एक ओयो होटल में एक 26 साल की लड़की का शव बरामद हुआ था। पुलिस ने इस मामले में सिपाही आकाश तोमर, युवती के दोस्त अर्जुन, एक महिला समेत 5 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इन सभी लोगों के खिलाफ हत्या और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो
इस मामले में एक वीडियो सामने आई है। यह वीडियो घटना से कुछ समय पहले की बताई जा रही है। वीडियो में युवती बोल रही थी, "अर्जुन मुझे बचा लो, मुझे आकाश ने फंसा दिया है।" वीडियो में काफी अंधेरा दिखाई दे रहा है, लेकिन युवती की रोने की आवाज साफ आ रही है। यह वीडियो कुल 28 सेकंड का है। नोएडा पुलिस ने यह वीडियो जांच के लिए भेज दी है और मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। जांच के दौरान व्हाट्सएप चैटिंग के स्क्रीनशॉट भी सामने आए हैं। पुलिस ने सभी वीडियो और फोटो को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

पिछले करीब 12 घंटे से हो रही थी पूछताछ
इस मामले में युवती के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें युवती का दोस्त अर्जुन, यूपी पुलिस में तैनात सिपाही आकाश सिंह और एक महिला समेत 5 लोग हैं। पिछले करीब 12 घंटे से इन सभी पांच लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही थी। अब पूछताछ के बाद आकाश और अर्जुन को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

वारदात से पहले गार्डन गैलरिया मॉल में गई थी युवती
पुलिस जांच में पता चला है कि युवती वारदात से पहले नोएडा के गार्डन गैलरिया मॉल में स्थित एक रेस्टोरेंट में गई थी। रेस्टोरेंट में युवती के साथ कौन-कौन था, इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस ने युवती के मोबाइल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि वहां से पुलिस को अहम जानकारी हाथ लगी है। इसी दौरान ही पुलिस ने पूछताछ के बाद अर्जुन और आकाश को गिरफ्तार किया है। अब पुलिस इस मामले में दोनों के खिलाफ इकट्ठा किए गए सबूत को कोर्ट के सामने पेश करेगी। कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.