पूंजीवादी नीतियों के खिलाफ आप पार्टी करेगी मेरठ में अनशन, भगत सिंह के गांव की मिट्टी से होगा तिलक

नोएडा में बोले सोमेंद्र ढाका : पूंजीवादी नीतियों के खिलाफ आप पार्टी करेगी मेरठ में अनशन, भगत सिंह के गांव की मिट्टी से होगा तिलक

पूंजीवादी नीतियों के खिलाफ आप पार्टी करेगी मेरठ में अनशन, भगत सिंह के गांव की मिट्टी से होगा तिलक

Tricity Today | आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने सोमेंद्र ढाका का स्वागत किया।

पूंजीवादी नीतियों के खिलाफ आप पार्टी करेगी मेरठ में अनशन, भगत सिंह के गांव की मिट्टी से होगा तिलक
  • 26, 27, 28 सितंबर को कार्यक्रम
  • 28 सितंबर को संबोधित करेंगे सांसद संजय सिंह
  • सरकार की पूंजीवादी नीतियों के खिलाफ बिगुल- सोमेंद्र ढाका
Noida : जिले की आम आदमी पार्टी ने सेक्टर-56 समुदायिक केंद्र में कार्यकर्ता संम्मेलन का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में पश्चिमी प्रांत के अध्यक्ष सोमेंद्र ढाका पहुंचे। मुख्य अतिथि ने सम्मेलन में सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से पार्टी को मजबूत करने को लेकर चर्चा की। यह आयोजन जिलाध्यक्ष अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह जादौन के नेतृत्व में रखा गया।

मिट्टी लगा कर लिया जाएगा संकल्प
पश्चिम प्रांत के अध्यक्ष सोमेंद्र ढाका ने कहा कि भगत सिंह के 115वीं जयंती पर सरकार की पूंजीवाद नीतियों के विरोध, गरीब, मजदूर, शोषित और वंचितों के समर्थन में मेरठ कमिश्नरी पार्क पर 26, 27, 28 सितंबर को अनशन किया जाएगा। मेरठ में होने वाले अनशन में भगत सिंह के गांव से पवित्र मिट्टी लाई जाएगी। इन मिट्टियों से युवा पीढ़ी और कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले लोगों को तिलक लगाकर संकल्प लिया जाएगा। यह संकल्प पूंजीवादी नीतियों के खिलाफ होगा।

सभी दल के नेताओं को आमंत्रण
सोमेंद्र ढाका ने कहा कि वो तीन दिन का अनशन भी करेंगे और जो उनके साथ अनशन पर बैठने चाहे उसका उनके साथ स्वागत है, कमिश्नर पार्क में राजनीतिक दल से उपर उठकर सभी राजनीतिक दलों को भगत सिंह के गांव की मिट्टी से तिलक लगवाने के लिए आमंत्रण किया जाएगा। जिला प्रभारी मनीष सिंह ने कहा कि सरकार के खिलाफ इस लड़ाई में भारी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे। कार्यकर्ता सभी युवाओं को भगत सिंह के जन्मदिन पर कमिश्नरी पार्क आने का न्योता दें। कार्यक्रम का समापन 28 सितंबर को किया जाएगा जिसमें राजसभा सांसद संजय सिंह जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह कार्यकर्ता रहे उपस्थित
इस सम्मेलन में जिला महासचिव राकेश अवाना, नोएडा विधानसभा अध्यक्ष नितिन प्रजापति, जिला प्रवक्ता ऐके सिंह, अनिल चेची, कैलाश शर्मा, संजय चेची, दिलदार अंसारी, उदयवीर,राहूल सेठ, ओमवीर यादव, प्रीती उपाध्यक्ष, राहुल राणा, कपिल यादव, डॉ.वीपी सिंह, मुन्ना गुप्ता, रहीस ठाकुर, विनीत राजपूत, सविता सिंह, दीपक सिंह, नरेश प्रजापति, अफजल, सरताज, रिंकू राजपूत, प्रमोद भाटी, परशुराम चौधरी, गीता क्षेत्रीय, जतन भाटी, जयकिशन, श्रीराम भागत, डीसी बेलवाल, राजकुमार प्रसाद, जीतू गुर्जर, संजय कुमार समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.