सपा ने बिपिन रावत समेत 11 वीर सपूतों को दी श्रद्धांजलि, कहा- देश को दिया अहम योगदान

नोएडा :  सपा ने बिपिन रावत समेत 11 वीर सपूतों को दी श्रद्धांजलि, कहा- देश को दिया अहम योगदान

 सपा ने बिपिन रावत समेत 11 वीर सपूतों को दी श्रद्धांजलि, कहा- देश को दिया अहम योगदान

Tricity Today | श्रद्धांजलि अर्पित

Noida : समाजवादी पार्टी नोएडा ग्रामीण के कार्यकर्ताओं ने तमिलनाडु के कन्नूर में हेलीकॉप्टर क्रैश में शहीद हुए देश के चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat) उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 शहीद वीर सपूतों को सेक्टर 31 स्थित निठारी गांव में मोमबत्ती जलाकर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर सभी ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

अहम भूमिका निभा कर देश को गौरवान्वित
जिला महासचिव और प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे ने कहा कि सीडीएस जनरल विपिन रावत उनकी पत्नी और ग्यारह जवानों के हादसे में शहीद होने से पूरा देश दुखी और स्तब्ध है। सीडीएस बिपिन रावत ने म्यांमार में हुई सर्जिकल स्ट्राइक, उरी हमले के बाद गुलाम कश्मीर में हुई सर्जिकल स्ट्राइक के साथ–साथ बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक में भी अहम भूमिका निभा कर देश को गौरवान्वित किया। अपनी पूरी क्षमता से देश की सेवा करने के लिए देश हमेशा उनको याद रखेगा। 

देश को दिया अहम योगदान
मजदूर सभा अध्यक्ष अर्जुन प्रजापति ने कहा कि दूर दृष्टि और उत्कृष्ट नेतृत्व के लिए चर्चित जनरल रावत ने हमारी रक्षा क्षमताओं को हमेशा मजबूत किया और राष्ट्र सुरक्षा को सशक्त बनाने में हमेशा अपना अहम योगदान दिया। उन्हे देश की उत्कृष्ट सेवा के लिए हमेशा याद किया जाएगा। इस अवसर पर प्रताप प्रजापति, सुधीर राय, सुरेश कुमार, मुन्नीलाल बघेल, मंगल सिंह, पवन कुमार, गौतम कुमार सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.