जन्माष्टमी को लेकर इस्कॉन मंदिर पर खास तैयारी, लाइव होंगे भगवान कृष्णा के दर्शन

त्यौहार : जन्माष्टमी को लेकर इस्कॉन मंदिर पर खास तैयारी, लाइव होंगे भगवान कृष्णा के दर्शन

जन्माष्टमी को लेकर इस्कॉन मंदिर पर खास तैयारी, लाइव होंगे भगवान कृष्णा के दर्शन

Tricity Today | इस्कॉन मंदिर सेक्टर-35 नोएडा

नोएडा। लोगों में जन्माष्टमी को लेकर उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। देश में 30 अगस्त को इस बार जन्माष्टमी का त्यौहार धूमधाम से मनाया जाएगा। जिसको लेकर इस्कॉन मंदिर सेक्टर-33 नोएडा में खास तैयारी चल रही है। इस्कॉन मंदिर में सजावट का काम जोर-शोर से चल रहा है साथ ही मंदिर प्रशासन के तरफ से कोरोना को देखते हुए नया दिशा निर्देश दिया गया है। इस बार इस्कॉन मंदिर पूर्ण रूप से श्रद्धालुओं के लिए बंद रहेगा। मंदिर परिषद के तरफ से श्रद्धालुओं के लिए सोशल मीडिया के जरिए सीधा प्रसारण कर भगवान कृष्णा का दर्शन करवाया जाएगा।

रविवार, 29 अगस्त 2021
दर्शन के लिए मंदिर पूरे दिन सुबह 8 बजे से शाम 7 बजे तक खुला रहेगा। आरती का प्रायोजन करने वाले भक्त आरती में भाग ले सकते हैं। आरती सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक की जा सकती है। फ्रंट गेट से मंदिर में प्रवेश की अनुमति होगी। दर्शन के लिए मंदिर पूरे दिन सुबह 8 बजे से रात 9 बजे तक खुला रहेगा। फ्रंट गेट से मंदिर में प्रवेश की अनुमति होगी। अभिषेक को प्रायोजित करने वाले भक्त सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक अभिषेक में भाग ले सकेंगे। 

सीधा प्रसारण मंदिर के यूट्यूब चैनल के माध्यम से
मंदिर प्रशासन  के तरफ से बताया गया है कि अभिषेक या आरती में भाग लेने के वाले श्रद्धालुओं 9311824096 या 9717465618 पर संपर्क करें सकते है। अभिषेक और आरती के लिए प्राप्त दान का उपयोग फूड फॉर लाइफ परियोजना के तहत गरीब और जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरित करने के लिए किया जाएगा। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी 30 अगस्त सोमवार को है। वर्तमान महामारी की स्थिति को देखते हुए मंदिर दर्शन के लिए पूरी तरह बंद रहेगा। उत्सव का सीधा प्रसारण मंदिर के यूट्यूब चैनल के माध्यम से किया जाएगा।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.