एसटीएफ और पुलिस ने पकड़ा 25 हजार इनामी चोर,  हत्या के मामले में काट चुका है सजा

नोएडा : एसटीएफ और पुलिस ने पकड़ा 25 हजार इनामी चोर,  हत्या के मामले में काट चुका है सजा

एसटीएफ और पुलिस ने पकड़ा 25 हजार इनामी चोर,  हत्या के मामले में काट चुका है सजा

Social Media | आरोपी

एसटीएफ और पुलिस ने पकड़ा 25 हजार इनामी चोर,  हत्या के मामले में काट चुका है सजा Noida : दिल्ली से सटे नोएडा में नोएडा एसटीएफ ने वीरवार को लग्जरी वाहन चोरी कर उनका इंजन व चेसिस नंबर बदलकर बेचने वाले 25 हजार रुपए के ईनामी चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने थाना एक्सप्रेस वे स्थित छपरौली कट के पास से पकड़े गए वाहन चोर से पुलिस ने तमंचा, कारतूस और स्कूटी बरामद किया है। पकड़े गए चोर पर एक दर्जन से अधिक आसपास के जिलों में  मामले दर्ज है। 

दिल्ली में एसी फ्रिज मैकेनिक था
गुरुवार की दोपहर एसटीएफ की टीम ने एक्सप्रेसवे पुलिस के साथ छपरोली कट के पास से हेमंत उर्फ मोनू  को पकड़ा है। यूपी एसटीएफ के एडिशनल एसपी राजकुमार मिश्रा ने बताया की सूचना के आधार पर छपरोली कट पर पुलिस के पास से गीता कॉलोनी दिल्ली निवासी हेमंत को अरेस्ट किया है। पकड़ा गया हेमंत (30) दिल्ली में एसी फ्रिज मैकेनिक था। साल 2007 से 2009 तक आजादपुर मंडी में पिकअप वैन चलाया करता था। इस दौरान उसने अपने दोस्त उमेश यादव के साथ मिलकर दिल्ली में सोनू नाम के शख्स को चाकू मारकर हत्या कर दी। इस मामले में दोनों आरोपी सजा भी काट चुके हैं।

आगे उन्होंने बताया की आरोपी जेल से छूटने के बाद वाहन चोरी करने लगा। एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है जल्द उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से तमंचा कारतूस और सफेद रंग की स्कूटी बरामद की है। इस पर 12 से अधिक केस दिल्ली नोएडा मेरठ और बरेली में दर्ज है। पकड़ा गया शख्स काफी समय से फरार चल रहा था।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.