कोरोना को रोकने के लिए सीईओ ऋतु महेश्वरी ने कारगर रणनीति बनाई, नोएडा के संगठनों के साथ की बैठक

बड़ी खबरः कोरोना को रोकने के लिए सीईओ ऋतु महेश्वरी ने कारगर रणनीति बनाई, नोएडा के संगठनों के साथ की बैठक

कोरोना को रोकने के लिए सीईओ ऋतु महेश्वरी ने कारगर रणनीति बनाई, नोएडा के संगठनों के साथ की बैठक

Social Media | पदाधिकारियों संग चर्चा करतीं सीईओ ऋतु महेश्वरी

बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए मंगलवार को प्राधिकरण मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने फोनरवा, एओए, आरडब्ल्यूए के साथ ऑनलाइन वेबीनॉर किया। इसमे कहा गया कि व्यक्तियों को प्राथमिक उपचार के लिए साधन जैसे ऑक्सीजन सिलेंडर, ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर हाईराइजिज में निवास करने वाले डाक्टर व एनजीओ से संपंर्क करके प्राथमिक उपचार के लिए आइसोलेशन वॉर्ड, चिकित्सकों, ऑक्सीजन सिलेंडर, आक्सीजन कंसनट्रेटरों दवाईयों का पूल बनाकर आपस में आदान-प्रदान करके संसाधनों को अधिकतम प्रयोग कर सकते है।

आइसोलेशन वॉर्ड बनाने के लिए सेक्टरों में सामुदायिक केंद्रों, क्लब हाउस को प्रयोग में लाया जाए। साथ ही निकटतम अस्पतालों के संपंर्क करके नर्सिंग स्टॉफ की भी व्यवस्था कर सकते है। वेबिनार में बताया कि वर्तमान में प्रतीक लोरेल, सेक्टर-119, पूर्वांचल आदि हाइराइजिज सोसायटी में कोविड संक्रमित के उपचार के लिए एल-1 स्तर की व्यवस्थाओं का संचालन किया जा रहा है। उनके मॉडल के अनुसार और स्थानों पर व्यवस्थाएं की जा सकती है।



प्राथमिक उपचार से संबंधित जो भी सेवाएं प्राधिकरण से संबंधित है उसको तत्काल उपलब्ध करा दिया जाएगा। इस मौके पर सैन्चुयरी अपार्टमेंट सेक्टर-100 निवासियों द्वारा आइसोलेशन वॉर्ड बनाने के लिए खाली फ्लैटों की मांग प्राधिकरण से की। इसके लिए प्राधिकरण ने आदेश पारित कर दिए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.