तीनों प्राधिकरण को घेरने की तैयारी में भारतीय किसान यूनियन, बिशनपुरा में बनाई रणनीति

Noida News : तीनों प्राधिकरण को घेरने की तैयारी में भारतीय किसान यूनियन, बिशनपुरा में बनाई रणनीति

तीनों प्राधिकरण को घेरने की तैयारी में भारतीय किसान यूनियन, बिशनपुरा में बनाई रणनीति

Tricity Today | भारतीय किसान यूनियन अंबावता की बैठक

Noida News : पांच जुलाई को भारतीय किसान यूनियन अंबावता की बैठक नोएडा के बिशनपुरा गांव में हुई। जिसकी अध्यक्षता तिलोक नागर और संचालन प्रदेश महासचिव कृष्ण नागर ने किया। इस संबंध में संगठन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.विकास प्रधान ने कहा कि जनपद के अंदर तीनों प्राधिकरण किसानों का शोषण कर रहे हैं। पिछले दिनों ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर अनिश्चितकालीन धरना दिया था। 15 जुलाई तक का समय अधिकारियों ने दिया है।

15 जुलाई तक का दिया समय
नोएडा प्राधिकरण भी लगातार किसानों की अनदेखी कर रहा है। अगर 15 जुलाई तक किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो भारतीय किसान यूनियन अंबावता जनपद के तीनों प्राधिकरण से संबंधित किसानों की समस्याओं को लेकर एक बड़ा आंदोलन करेगी। नोएडा के किसान पिछले लंबे समय से 10 पर्सेंट भूखंड आबादी बैकलीज और रोजगार की मांग कर रहे हैं। इस संबंध में संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता बृजेश भाटी ने कहा कि संगठन को मजबूत करते हुए हिमांशु तवर को एनसीआर का उपाध्यक्ष बनाया गया है। गांवों में जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है 

यह किसान रहे उपस्थित
इस मौके पर डॉ.विकास प्रधान, कृष्ण नागर, लोकेश भाटी, अमित अवाना, नितिन प्रधान, संजय कसाना, विनोद मलिक, राजकुमार रूपबास, विपिन कसाना, पुरुषोत्तम नागर, पंकज अवाना, सोनिया यादव, अजय मलिक, अरुण गुर्जर, अजय चौधरी, उमेश राणा, मोहित भाटी आदि किसान मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.