आवारा कुत्तों का आतंक जारी, स्कूल जा रहे 10 वर्षीय मासूम को बनाया शिकार

नोएडा का मुद्दा : आवारा कुत्तों का आतंक जारी, स्कूल जा रहे 10 वर्षीय मासूम को बनाया शिकार

आवारा कुत्तों का आतंक जारी, स्कूल जा रहे 10 वर्षीय मासूम को बनाया शिकार

Google Image | Symbolic Image

Noida News : गौतमबुद्ध नगर में कुत्ते के काटने के मामलों से लोग परेशान हो चुके हैं। कुत्तों को लेकर आए दिन विवाद होते रहते हैं। अब एक नया मामला सामने आया, जिसमें घर से स्कूल जा रहे बच्चे को कुत्ते ने अपना निशाना बना लिया। घटना नोएडा सेक्टर-82 की बताई जा रही है। वहीं, सेक्टर वासियों का कहना है कि नोएडा अथॉरिटी को बार-बार शिकायत दी गई, लेकिन उसके बावजूद भी अफसरों के द्वारा कोई कदम नहीं उठाया जा रहा।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-82 के पॉकेट सात में घर से स्कूल जा रहे छात्र को आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। शुक्रवार की सुबह 10 साल का बच्चा स्कूल जा रहा था। छात्र सोसाइटी के बाहर निकल ही था कि इसी बीच कुत्ते ने उसके पैर पर झपट्टामार लिया। चींखने-चिल्लाने की आवाज के बाद लोग मदद के लिए पहुंचे, लेकिन जब तक कुत्ते ने पैर को काट लिया था। वहां मौजूद लोगों ने उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

प्राधिकरण पहुंचा मामला
निवासियों का कहना है कि सोसाइटी में आवारा कुत्तों का आतंक देखने को मिल रहा है। यह आवारा डॉग लोगों को काटते रहते हैं। इसकी शिकायत अथॉरिटी से भी की गई है, लेकिन उनके द्वारा भी कोई कड़ा कदम उठाया नहीं गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.