आवारा कुत्तों ने 6 साल के बच्चे पर किया अटैक, सोसाइटी निवासियों ने थाने में किया हंगामा

नोएडा का बड़ा मुद्दा : आवारा कुत्तों ने 6 साल के बच्चे पर किया अटैक, सोसाइटी निवासियों ने थाने में किया हंगामा

आवारा कुत्तों ने 6 साल के बच्चे पर किया अटैक, सोसाइटी निवासियों ने थाने में किया हंगामा

Tricity Today | सोसाइटी निवासियों ने थाने में किया हंगामा

Noida News : सेक्टर-70 में स्थित पैन ओएसिस हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों ने थाने पर जमकर हंगामा किया। मामला आवारा कुत्तों को लेकर था। सोसाइटी के भीतर एक 6 वर्षीय बच्चे पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। जिसके बाद निवासी आक्रोशित हो गए। सोसाइटी के लोगों ने डॉग्स लवर्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। हालांकि, पुलिस ने हंगामे को शांत किया और लोगों को वापस घर भेज दिया। 

कैसे हुआ विवाद
दरअसल, गुरुवार को एक करीब 6 साल का बच्चा पैन ओएसिस सोसाइटी में घूम रहा था। उसी दौरान आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। इस घटना में बच्चे को मामूली चोट आई। जिसके बाद बच्चे के परिजन आक्रोशित हो गए। निवासियों की भीड़ एकत्रित हो गई। जनता ने पहले सोसाइटी के भीतर और फिर थाने पर पहुंच कर हंगामा किया। 

हंगामे की कई वीडियो वायरल
इस घटना और थाने में हंगामे की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें दिख रहा है कि लोग पहले सोसाइटी के भीतर अपने मुद्दों को रख रहे हैं और फिर उसके बाद थाने में अपनी मांगों को लेकर हंगामा किया। लोगों का कहना है कि उनको पालतू कुत्तों ने कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन आवारा कुत्तों को सोसाइटी में नहीं देखना चाहते। 

पुलिस ने समझकर वापस घर भेजा
पैन ओएसिस हाउसिंग सोसाइटी के कई निवासियों ने अपनी कुत्तों वाली कहानी बताई। सोसाइटी में रहने वाले किसी बच्चे तो किसी महिला को आवारा कुत्तों ने शिकार बनाया है। अपनी मांगों को लेकर निवासी फेस-3 थाने पहुंचे। वहां पर भी अपने मुद्दों और मांगों को लेकर खूब हंगामा किया। हालांकि, पुलिस ने किसी तरीके से सभी निवासियों को समझाया और वापस घर भेज दिया। 

नोएडा पुलिस का आधिकारिक बयान
इस घटना में फेस-3 थाना प्रभारी विजय कुमार का कहना है कि डॉग लवर्स और दूसरा पक्ष कोतवाली में आया था। दोनों ने अपनी-अपनी बातें रखी। पुलिस ने द्वारा दोनों पक्षों को समझा दिया गया है और घर के लिए वापस भेज दिया। विजय कुमार ने बताया कि सोसाइटी के निवासियों ने अपनी मांग पुलिस के सामने रखी। निवासियों ने कहा कि आवारा कुत्तों को सोसाइटी के भीतर कोई खाना नहीं देना चाहिए। पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.