नामी सोसाइटी में महिला और डॉगी पर आवारा कुत्तों का हमला, घटना सीसीटीवी में कैद 

Noida News : नामी सोसाइटी में महिला और डॉगी पर आवारा कुत्तों का हमला, घटना सीसीटीवी में कैद 

नामी सोसाइटी में महिला और डॉगी पर आवारा कुत्तों का हमला, घटना सीसीटीवी में कैद 

Tiricity Today | सीसीटीवी में कैद घटना

Noida News : नोएडा में आवारा कुत्तों का आतंक जारी है। हर दिन किसी न किसी सोसाइटी में आवारा कुत्ते निवासियों को काट रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सेक्टर-168 के गोल्डन पाम सोसाइटी (Golden Palm Society) से आया है। यहां पर शुक्रवार को आवारा कुत्तों के झुंड ने एक महिला और उसके डॉगी पर अटैक कर दिया। इस घटना में कुत्ते ने महिला को दांत गड़ा दिया। मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। घटना के बाद सोसाइटी के लोगों में रोष है। क्या है पूरा मामला
गोल्डन पाम सोसाइटी के एओए दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे सोसाइटी के एम टावर में रहने वाली एक महिला अपने पालतू डॉग को लेकर टहलने निकली थी। तभी आवारा कुत्तों ने उन पर और उनके पालतू डॉगी पर हमला बोल दिया। महिला ने किसी तरह अपने पालतू कुत्ते को बचाया है। लेकिन, आवारा कुत्तों ने महिला पर हमला बोल दिया है। डॉक्टर ने उन्हें रेबीज का टीका लगाया है।

बनाए जाएंगे सख्त नियम 
दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि सोसाइटी में फीडिंग प्वाइंट बनाए गए हैं। उसके बावजूद सोसाइटी के कुछ लोग आवारा कुत्तों को कहीं पर भी फीडिंग करा देते हैं। सोसाइटी के निवासी बेसमेंट में भी खाना डालते हैं। इसको लेकर कई बार सोसाइटी में बवाल हुआ है। लेकिन, अब लगातार बढ़ रही घटनाओं को देखते हुए सोसाइटी में सख्त नियम बनाए जाएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.