नोएडा की पॉश हाऊसिंग सोसायटी में आवारा कुत्तों ने महिला पर किया हमला, Video देखकर सिहर जाएंगे आप

Noida News : नोएडा की पॉश हाऊसिंग सोसायटी में आवारा कुत्तों ने महिला पर किया हमला, Video देखकर सिहर जाएंगे आप

नोएडा की पॉश हाऊसिंग सोसायटी में आवारा कुत्तों ने महिला पर किया हमला, Video देखकर सिहर जाएंगे आप

Tricity Today | आवारा कुत्तों ने महिला पर किया हमला

Noida News : मंगलवार को नोएडा के सेक्टर-78 में स्थित महागुन मॉडर्न हाऊसिंग सोसायटी में आवारा कुत्तों ने महिला और उसके पालतू कुत्ते पर हमला किया है। महिला अपने घरेलू कुत्ते को टहलाने के लिए सोसायटी के पार्क में आए थीं। इसी दौरान कई कुत्तों ने मिलकर पालतू कुत्ते पर हमला करने का प्रयास किया। जब महिला ने अपने कुत्ते का बचाव किया तो आवारा कुत्तों ने उन पर भी हमला कर दिया। महिला अपने कुत्ते को गोद में उठाकर दौड़ीं तो दूर तक पीछा किया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
किसी निवासी ने हाईराइज टॉवर के अपने घर से यह वीडियो बनाया है। जिसे देखकर तमाम लोग प्रतिक्रया दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोसायटी के निवासियों ने कहा, "हम अपने कुत्तों के कारण सड़कों, पार्कों, बेसमेंट या कॉरिडोर में कहीं सुरक्षित नहीं हैं। आवारा कुत्तों ने जीना मुश्किल कर दिया है।"

जिले का एक बड़ा मुद्दा बना
आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर की हाउसिंग सोसाइटी में आवारा कुत्ते एक बड़ा मुद्दा बन गए है। यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी काफी बार महिलाओं, बच्चों और बुजुर्गों को आवारा कुत्तों ने अपना शिकार बनाया है। काफी लोगों को तो कुत्तों से अस्पताल पहुंचा दिया, लेकिन उसके बावजूद भी कोई इस मुद्दे पर ध्यान देने वाला नहीं है। आपको याद दिला दें कि करीब 5 महीनों पहले कुछ आवारा कुत्तों से एक मासूम बच्चे को नोंच लिया था। उस घटना में बच्चे की मौत हो गई थी और वह मामला नेशनल लेवल तक पहुंचा गया है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.