एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर कार में बैठे छात्र को घसीटा, सड़क पर गिराकर पीटा

नोएडा में बेखौफ गुंडे : एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर कार में बैठे छात्र को घसीटा, सड़क पर गिराकर पीटा

एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर कार में बैठे छात्र को घसीटा, सड़क पर गिराकर पीटा

Tricity Today | viral video

Noida News : लड़ाई-झगड़े और मारपीट के लिए पॉपुलर यूनिवर्सिटी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। जी हां! हम बात कर रहे हैं नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी की, जहां पर आए दिन मारपीट की वीडियो वायरल होती रहती हैं। ताजा वीडियो यूनिवर्सिटी के गेट नंबर-5 का वायरल हो रहा है। जिसमें तीन-चार लड़के मिलकर कार में बैठे छात्र को पीटते हैं और घसीटते हुए कार से बाहर लेकर आते हैं। उसके बाद बाहर निकलकर रोड पर भी उसे बुरी तरह पीटते हैं।  कैमरे में कैद हुई वीडियो
करीब 47 सेकंड की वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तीन लड़के युवक से बातचीत कर रहे हैं। बातचीत करते-करते वह उसे कार से बाहर घसीटते हैं। घसीटने के बाद उसे रोड पर लेटाकर लात-घूसों से बुरी तरह मारते हैं। उनके जाने के जाने के बाद एक लड़की उसी कार से बाहर आती है और पीड़ित के जूते अंदर रखती है। इसमें गाड़ी का नंबर भी साफ दिखाई दे रहा है। जो दिल्ली की नंबर प्लेट लगी हुई है।

क्या कहती है पुलिस 
सेक्टर-126 थाना प्रभारी का कहना है कि अभी तक पीड़ित की तरफ से कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। वीडियो वायरल होने के बाद एमिटी यूनिवर्सिटी जाकर छात्र का पता लगाया गया, लेकिन अभी उसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। वायरल वीडियो में गाड़ी की नंबर प्लेट से पीड़ित का नंबर निकाला गया, लेकिन वह भी स्विच ऑफ आ रहा है। जल्द ही मामले में आरोपियों की पहचान की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.