NEET में फेल छात्रा ने 19वीं मंजिल से कूदकर जान दी, पड़ोस में ब्रोकर ने खुला छोड़ दिया था फ्लैट

नोएडा : NEET में फेल छात्रा ने 19वीं मंजिल से कूदकर जान दी, पड़ोस में ब्रोकर ने खुला छोड़ दिया था फ्लैट

NEET में फेल छात्रा ने 19वीं मंजिल से कूदकर जान दी, पड़ोस में ब्रोकर ने खुला छोड़ दिया था फ्लैट

Google Image | घटनास्थल

Noida News : नोएडा शहर में गुरुवार को दिल दहला देने वाली घटना हुई है। गुरुवार को नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट (NEET Result 2022) का परिणाम घोषित किया गया है। शुक्रवार को शहर की पोस्ट हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली एक स्टूडेंट ने 19वीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी। दरअसल, यह छात्रा नीट एग्जाम में फेल हो गई थी। इस पूरे घटनाक्रम में बड़ी लापरवाही सामने आई है। सोसायटी के फ्लैट को किराए पर उठाने वाले ब्रोकर ने पड़ोस का एक फ्लैट खुला छोड़ दिया था। वहीं से छात्रा ने छलांग लगाकर जान दे दी।

जेपी अमन सोसाइटी का मामला
नॉलेज पार्क क्षेत्र में स्थित जेपी अमन सोसाइटी में बहुमंजिली इमारत से कूदकर एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि नीट की परीक्षा के रिजल्ट में फेल होने के चलते डिप्रेशन के कारण छात्रा ने आत्महत्या की है। आपको बता दें कि नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने गुरुवार को नीट 2022 का परीक्षा परिणाम घोषित किया है।

छात्रा की पहचान
नोएडा के सेक्टर-151 में स्थित जेपी अमन सोसायटी में उस समय सनसनी फैल गई जब एक छात्रा का शव टावर नंबर 7 के पास लॉन में पड़ा हुआ मिला। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूछताछ की। छात्रा की पहचान टावर नंबर 5 में रहने वाली 22 वर्षीय संपदा पुत्री अनुज चौधरी के रूप में हुई है। संपदा ने टावर नंबर 7 की 19वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की है।

परिजनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं
प्रारंभिक पूछताछ से पता चला है कि संपदा ने इस साल नीट की परीक्षा दी थी। उसमें फेल हो जाने के कारण वह डिप्रेशन में आ गई थी। जिसके चलते उसने यह आत्मघाती कदम उठाया। नालेज पार्क थाना प्रभारी विनोद कुमार का कहना है कि इस संबंध में अभी तक परिजनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर ही कार्यवाही की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.