क्लासरूम में टीचर्स के सामने मारपीट और गाली-गलौज, एफआईआर दर्ज

एमिटी यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स ने किया बवाल : क्लासरूम में टीचर्स के सामने मारपीट और गाली-गलौज, एफआईआर दर्ज

क्लासरूम में टीचर्स के सामने मारपीट और गाली-गलौज, एफआईआर दर्ज

Tricity Today | एमिटी यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स ने किया बवाल

Noida News : नोएडा शहर की नामचीन एमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University) से जुड़ी एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यूनिवर्सिटी के छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है। यह पूरा बवाल टीचर्स के सामने हुआ। छात्रों ने सारी हदें पार करते हुए महिला टीचर्स के सामने खूब गाली-गलौज किया। टीचर्स ने बीच-बचाव की भरपूर कोशिश की लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी। अब यह मामला पुलिस तक पहुंच गया है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से बताया गया है कि शहर के थाना सेक्टर-126 में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मारपीट में शामिल स्टूडेंट की पहचान की जा रही है। क्या है मामला
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक गुरुवार को थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के अंतर्गत एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों के बीच विवाद हुआ है। यह विवाद कल्सरूम के अंदर स्टूल पर बैठने को लेकर हुआ। छात्रों ने मारपीट हो गई। इस घटना में वादी  22 वर्षीय अंकुश  चपराना की और से तहरीर दी गई है। पुलिस को दी शिकायत में अंकुश ने बताया कि  ग्रेटर नोएडा में कासना का निवासी है। एमिटी यूनिवर्सिटी में वह बीए पॉलिटिकल साइंस फाइनल ईयर का छात्र है। उसने बताया की शुक्रवार उसका कुछ लोगों से विवाद हो गया था यह विवाद कक्षा के बाहर स्टूल पर बैठने को हुआ था। आरोप है की चार छात्रों ने इसके लिए अंकुश को बुरी तरह पीटा साथ ही उसके साथ गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। इस प्रकरण का किसी कश्मीरी छात्र से कोई सम्बन्ध नहीं है।

चार छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
पुलिस ने शिकायत के आधार पर चार छात्रों के खिलाफ मुकदमा कर लिया है। इनमें गुड़गांव मनप्रीत तंवर, सेक्टर 27 निवासी आर्यन अवाना और दिल्ली निवासी आदित्य चौधरी और एक अज्ञात शामिल हैं। यह सभी लोग बीए पॉलिटिकल साइंस फाइनल ईयर के छात्र है।  

आये दिन बवाल करते हैं एमिटी के स्टूडेंट
एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र रोजाना कोई ना कोई बवाल कर रहे हैं। हाल ही में दो घटनाएं सामने आई थीं। जिनमें यूनिवर्सिटी के बाहर सड़क पर छात्र गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई थी। उस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। अब गुरुवार को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  शहर के निवासी हाईप्रोफाइल यूनिवर्सिटी में इस तरह की घटनाओं से चिंतित हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.