गौतमबुद्ध नगर में सब इंस्पेक्टर रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, एंटी करप्शन ने किया एक्शन

BIG BREAKING : गौतमबुद्ध नगर में सब इंस्पेक्टर रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, एंटी करप्शन ने किया एक्शन

गौतमबुद्ध नगर में सब इंस्पेक्टर रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, एंटी करप्शन ने किया एक्शन

Tricity Today | सब इंस्पेक्टर रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्ता

Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर से बड़ी खबर सामने आ रही है। ग्रेटर नोएडा के जारचा थाने में तैनात एक सब इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। मेरठ से आई एंटी करप्शन की टीम ने सब इंस्पेक्टर को पकड़ा है। एंटी करप्शन टीम उसे साथ लेकर मेरठ चली गई है। जानकारी मिलने के बाद गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक कुमार सिंह ने आरोपी सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड करने का आदेश दिया है। इस एक्शन के बाद गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में हड़कंप मचा हुआ है।

जारचा पुलिस स्टेशन में तैनात था सब इंस्पेक्टर
मिली जानकारी के मुताबिक जारचा थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह को मेरठ से आई एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। योगेंद्र सिंह एक मामले में बतौर रिश्वत 35 हजार रुपये मांग रहे थे। पीड़ित ने यह शिकायत मेरठ में एंटी करप्शन टीम से की। एंटी करप्शन टीम ने पीड़ित को पाउडर लगे हुए 35 हजार रुपये के नोट दिए और सब इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह के पास भेज दिया। पीड़ित ने बतौर रिश्वत सब इंस्पेक्टर को पैसे दिए। ठीक उसी वक्त एंटी करप्शन की टीम ने छापा मारा और योगेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। यह पूरी कार्यवाही थाना परिसर में की गई है।

क्या है पूरा मामला
जारचा कोतवाली से मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिनों एक मारपीट का मामला सामने आया था। इस मामले की जांच सब इंस्पेक्टर योगेंद्र कर रहे थे। इस मामले में एनसीआर दर्ज की गई थी। योगेंद्र ने मामले को रफा-दफा करने के लिए 35 हजार रुपए रिश्वत की मांग की गई। इस मामले की शिकायत मेरठ स्थित एंटी करप्शन डिपार्टमेंट में की गई। जिसके बाद एंटी करप्शन टीम ने जारचा थाने में पहुंचकर सब इंस्पेक्टर योगेंद्र को रंगे हाथ पकड़ लिया।

पुलिस कमिश्नर ने दिए सस्पेंड के आदेश
वहीं, दूसरी ओर इस मामले में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड करने के आदेश जारी किए हैं। पुलिस कमिश्नर का कहना है कि जो भी पुलिसकर्मी विभाग की छवि को धूलित करने का कार्य करेगा। उसके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा। आपको बता दें कि इससे पहले भी ऐसे काफी पुलिसकर्मियों के खिलाफ अलोक सिंह ने बड़ा एक्शन लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.