जिला प्रशासन से डरा सनवर्ल्ड बिल्डर, जेल जाने से पहले दिए सवा 2 करोड़ रुपए, जेपी एसोसिएट्स का अकाउंट सीज

NOIDA : जिला प्रशासन से डरा सनवर्ल्ड बिल्डर, जेल जाने से पहले दिए सवा 2 करोड़ रुपए, जेपी एसोसिएट्स का अकाउंट सीज

जिला प्रशासन से डरा सनवर्ल्ड बिल्डर, जेल जाने से पहले दिए सवा 2 करोड़ रुपए, जेपी एसोसिएट्स का अकाउंट सीज

Tricity Today | DM Suhas LY

जिला प्रशासन से डरा सनवर्ल्ड बिल्डर, जेल जाने से पहले दिए सवा 2 करोड़ रुपए, जेपी एसोसिएट्स का अकाउंट सीज Noida : गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने जेपी एसोसिएट्स के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की है। जिला प्रशासन ने जेपी एसोसिएट्स का खाता सीज कर दिया है। इसके अलावा उस अकाउंट में जमा 2 करोड़ रुपए से अधिक की राशि जब्त कर ली है। जिला प्रशासन का कहना है कि अभी जेपी एसोसिएट्स पर 98 लाख रुपए बकाया है। जिसकी जल्द वसूली की जाएगी।

जेपी एसोसिएट्स का अकाउंट सीज
दादरी के एसडीएम आलोक गुप्ता ने बताया कि जेपी एसोसिएट्स पर रेरा की आरसी का 3 करोड़ छह लाख रुपए से अधिक का बकाया था। लगातार नोटिस दिए जाने के बावजूद वह भुगतान नहीं कर रहा था। इसके बाद प्रशासन ने जेपी के एचडीएफसी बैंक खाते को कुर्क कर लिया। उन्होंने बताया कि खाते में 2 करोड़ 8 लाख रुपए की रकम जमा थी। जिसको जिला प्रशासान ने यूपी रेरा के आदेश पर जब्त कर लिया है, लेकिन अभी भी जेपी एसोसिएट्स पर 98 लाख रुपए से अधिक का बकाया है। इसकी वसूली के लिए कार्रवाई की जा रही है।

सनवर्ल्ड बिल्डर को हिरासत में लिया तो जमा किया पैसा
इसके अलावा जिला प्रशासन की टीम ने सनवर्ल्ड के मालिक को हिरासत में ले लिया था। जिसके बाद सनवर्ल्ड बिल्डर ने बकाया सवा दो करोड़ रुपए जमा कर दिया। जिला प्रशासन की टीम काफी समय से बिल्डर को नोटिस जारी कर रही थी, लेकिन उसके बावजूद भी सनवर्ल्ड बिल्डर के द्वारा पैसा नहीं दिया जा रहा था। इसके बाद जिला प्रशासन ने कार्रवाई की है। आलोक कुमार गुप्ता ने बताया कि सनवर्ल्ड के मालिक दिनेश गोयल को जिला प्रशासन की टीम ने हिरासत में रखा था। राजस्व विभाग उनको जेल भेजने की तैयारी में थी। जिसके बाद बिल्डर ने जेल जाने के डर से सवा दो करोड़ रुपए जमा कर दिया है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.