कैदियों के परिजनों से मांगे जा रहे रुपये, बहन को रो-रोकर सुनाई दास्तां, ऑडियो वायरल

गौतमबुद्ध नगर जेल से बड़ी खबर : कैदियों के परिजनों से मांगे जा रहे रुपये, बहन को रो-रोकर सुनाई दास्तां, ऑडियो वायरल

कैदियों के परिजनों से मांगे जा रहे रुपये, बहन को रो-रोकर सुनाई दास्तां, ऑडियो वायरल

Tricity Today | गौतमबुद्ध नगर जेल

Noida News : गौतमबुद्ध नगर जिला कारागार (Gautam Buddha Nagar District Jail) प्रशासन पर बंदियों को प्रताड़ित करके उनके परिजनों को कॉल करके लाखों रुपये मांगने का आरोप लगा है। जेल में बंद कैदी की बहन ने गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी को यह सनसनीखेज आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। इसका एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद नोएडा के DM ने जांच का आदेश दिए हैं। इस मामले में जिलाधिकारी गौतमबुद्धनगर ने कहा है कि जांच में जो भी सबूत मिलेंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।  

जिला जिलाधिकारी को दी शिकायत
गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी को दी शिकायत में अशोक नगर निवासी भूमिका ने बताया कि जेल में बंद उसके भाई ने उसे कॉल करके रो-रोकर बताया कि वह 2 लाख लेकर जेल के बाहर आ जाए और एक वकील से मिले नहीं तो उसकी जान को खतरा है। आरोप है कि जेल में बंद कैदियों के साथ जेल अधीक्षक और डिप्टी जेलरों के माध्यम से परिजनों से दो-दो लाख रुपये मंगवाते हैं ना देने पर बंद कैदियों को बुरी तरह पीटा जाता है। 

वायरल ऑडियो में युवक लगा रहा गुहार 
वायरल ऑडियो में एक युवक अपनी बहन को रो-रोकर पैसे लेकर जेल के बाहर आने के लिए कह रहा है। वह कहता है कि पिताजी को बोल देना कि वह मेरे सारे डॉक्यूमेंट लेकर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट आ जाएं। बहन कहती है मैं अरेंज कर रही हूं युवक कहता है कि "तेरे अरेंजमेंट में तेरा भाई लुट जाएगा एक दिन।" चैम्बर नंबर 702 में जाना केके सिंह वकील हैं, 11 बजे से पहले पापा को भेज देना। यह ऑडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या बोले जेल अधीक्षक 
जेल अधीक्षक अरुण प्रताप (Jail Superintendent Arun Pratap) ने बताया कि इस विषय में वह जांच कर रहे हैं। यह जो ऑडियो वायरल हुआ है उसमें बंदी ने कहीं यह नहीं कहा है कि जेल प्रबंधक उससे पैसे मांग रहे हैं। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि यह बंदी कौन है। जेल में बंद कैदी पीसीओ के माध्यम से अपने परिजनों से बात करते हैं यह भी एक जांच का विषय है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.