Supertech Twin Tower से जुड़ी बड़ी खबर, दस दिन के अंदर सीईओ लेगी महत्वपूर्ण बैठक

Noida News : Supertech Twin Tower से जुड़ी बड़ी खबर, दस दिन के अंदर सीईओ लेगी महत्वपूर्ण बैठक

Supertech Twin Tower से जुड़ी बड़ी खबर, दस दिन के अंदर सीईओ लेगी महत्वपूर्ण बैठक

Google Image | Supertech Twin Tower

Noida News : सेक्टर-93ए स्थित सुपरटेक ट्विन टावर (Supertech Twin Tower) के ध्वस्तीकरण की प्रक्रिया चल रही है। अब तक कितना काम हुआ, काम में तेजी के लिए कौन सी रूकावटें आ रही हैं आदि बिंदुओं को लेकर दस दिन के अंदर एक महत्वपूर्ण बैठक होने वाली है। यह बैठक नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) की सीईओ की अध्यक्षता में होगी। बैठक में टावर गिराने से संबंधित सभी विभागों के अधिकारी शामिल होंगे।

उच्चतम न्यायालय के आदेश पर टावर गिराने के लिए एडीफाइस एजेंसी को 28 अगस्त तक का समय दिया गया है। इससे पहले 22 मई तक टावर ध्वस्त किए जाने थे। खास बात यह है कि अतिरिक्त समय मांगने के पीछे मौके पर जरूरत के हिसाब से काम काफी कम होना भी है। अभी टावर ध्वस्तीकरण से पहले जरूरी काम नहीं हो सके हैं। इसमें कुछ रूकावटें आड़े आ रही हैं। ऐसे में काम की स्टेटस रिपोर्ट के साथ प्राधिकरण की सीईओ 3 जून के बाद कभी भी इस मुद्दे पर सभी पक्षों के साथ बैठक करेंगी।

नोएडा अथॉरिटी ने आपत्ति जाहिर की थी
करीब 20 दिनों पहले जिम्मेदार एजेंसी ने नोएडा प्राधिकरण और सुपरटेक के चेयरमैन से 3 महीने का अतिरिक्त समय मांगा था। जिस पर नोएडा अथॉरिटी ने आपत्ति जाहिर की थी। नोएडा अथॉरिटी ने आपत्ति जाहिर करने के बाद अपने अफसरों के साथ बैठक भी की थी, लेकिन इस मीटिंग में भी यही फैसला लिया गया था कि अब एडिफिस एजेंसी को तीन महीनों का समय नहीं दिया जाएगा। इसके बाद जिम्मेदार एजेंसी के इंजीनियर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे। अब सुप्रीम कोर्ट ने ट्विंस टावर को तोड़ने के लिए 3 महीने का समय जिम्मेदार एजेंसी को दे दिया है। आपको बता दें कि पहले 22 मई को दोनों टावर थोड़े जाने थे, लेकिन अब इसकी डेडलाइन बढ़ाकर 28 अगस्त कर दी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.