गाड़ी टच होने पर वकील के दुश्मन बने नोएडा के बदमाश, पहले पीटा और फिर...

बड़ी खबर : गाड़ी टच होने पर वकील के दुश्मन बने नोएडा के बदमाश, पहले पीटा और फिर...

गाड़ी टच होने पर वकील के दुश्मन बने नोएडा के बदमाश, पहले पीटा और फिर...

Tricity Today | सेक्टर-39 थाना

Noida News : नोएडा में दबंगों के हौसले बुलंद है। ताजा मामला नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र से आया है। जिसमें मात्र गाडी टच होने पर बदमाशों ने वकील को पीट डाला। सुप्रीम कोर्ट वकील ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने मारपीट करते हुए मोबाइल छीनकर पैसे ट्रांसफर करने का प्रयास किया। आरोपी इसके बाद वकील को अपनी कार में जबरदस्ती बैठाकर कुछ दूर ले गए और पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

क्या है पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में प्रतीक एडिफिस सोसाइटी में रहने वाले अंकित द्विवेदी ने बताया कि शुक्रवार रात जब करीब अपने ऑफिस से घर आ रहे थे। उसी दौरान सेक्टर-104 लाल बत्ती के पास एक वैगनआर कार उनकी हौंडा सिटी कार से टच हो गई। गाड़ी से उतरकर पीड़ित ने जब इसका विरोध किया तो वैगनआर कार के चालक और उसके साथियों ने वकील के साथ मारपीट करते हुए मोबाइल छीन लिया। आरोपियों ने इस दौरान मोबाइल से पैसे ट्रांसफर करने का भी प्रयास किया 

जांच में जुटी पुलिस 
इस मामले में अज्ञात कार चालक और उसके साथियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द आरोपी गिरफ्त में होंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.