दिल्ली से गोंडा जा रहे युवक समेत तीन लोगों की नोएडा में संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

दुःखद : दिल्ली से गोंडा जा रहे युवक समेत तीन लोगों की नोएडा में संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली से गोंडा जा रहे युवक समेत तीन लोगों की नोएडा में संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

Google Image | Symbolic Photo

दिल्ली से गोंडा जा रहे युवक समेत तीन लोगों की नोएडा में संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस गौतमबुद्ध नगर से एक बड़ी खबर आ रही है। दिल्ली से यूपी के गोंडा जा रहे एक युवक की हालत बिगड़ने पर बस चालक ने उसे बीच रास्ते में उतार दिया। सूचना पर पुलिस ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। इसके अलावा भी जनपद में दो अन्य लोगों की संदिग्ध हालत में जान गई है। पुलिस सभी मामलों की छानबीन कर रही है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट मिलने के बाद मौत की गुत्थी सुलझ सकेगी। 

पहला मामला
नोएडा पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि दिल्ली से डबल डेकर बस में सवार होकर चांद उमर (19 साल) पूर्वी उत्तर प्रदेश के जनपद गोंडा जा रहा था। वह जैसे ही महामाया फ्लाईओवर के पास पहुंचा, उसकी तबीयत अचानक खराब हो गई। बस चालक ने उसे बस से नीचे उतार दिया और बस लेकर चला गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना मिलने पर चांद उमर को नोएडा के जिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। उसके परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

दूसरी घटना
पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि एक अन्य घटना में थाना सूरजपुर क्षेत्र निवासी अमरपाल (65 वर्ष) की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों-पड़ोसियों से पूछताछ कर जानकारी हासिल की जा रही है। रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। उसके बाद ही मौत की वजह का पता चल सकेगा।

तीसरी घटना
उन्होंने बताया कि नोएडा के थाना सेक्टर-24 के सेक्टर 54 के पास 45 वर्षीय एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्थित साफ हो सकेगी। पुलिस मृतक के बारे में जानकारी जुटा रही है। फिलहाल सभी मामलों को संदिग्ध मानकर छानबीन कर रही है।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.