हैदराबाद में चाय बेचने वाला निकला निकला नोएडा के स्पा सेंटर का मालिक, 2 लोगों की मौत के बाद हुआ खुलासा

जांच पड़ताल : हैदराबाद में चाय बेचने वाला निकला निकला नोएडा के स्पा सेंटर का मालिक, 2 लोगों की मौत के बाद हुआ खुलासा

हैदराबाद में चाय बेचने वाला निकला निकला नोएडा के स्पा सेंटर का मालिक, 2 लोगों की मौत के बाद हुआ खुलासा

Tricity Today | खुलासा

Noida : बीते दिनों नोएडा के सेक्टर-53 में स्थित एक स्पा सेंटर में आग लग गई थी। इस हादसे में स्पा सेंटर की महिला मैनेजर समेत दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। जांच के दौरान पुलिस को अहम जानकारी हाथ लगी है। पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि स्पा सेंटर के मालिक हैदराबाद में चाय बेचने का काम करता है। नोएडा का यह स्पा सेंटर हैदराबाद में चाय बेचने वाले व्यक्ति के नाम पर चल रहा था। 

महिला मैनेजर समेत 2 की मौत
आपको बता दें कि 5 दिनों पहले नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर-53 में स्थित आशीर्वाद कॉन्प्लेक्स में स्पा सेंटर में आग लग गई थी। स्पा सेंटर जकूजी नाम से संचालित था। इस हादसे में स्पा सेंटर के अंदर महिला मैनेजर राधा चौहान और स्पा सेंटर में बालों की कटिंग करवाने आए अंकुश आनंद की मौत हो गई थी। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि दोनों की मौत दम घुटने से हुई है।

दो सगे भाइयों के नाम चल रहा था स्पा सेंटर
इस मामले में नोएडा पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला है कि यह स्पा सेंटर दिल्ली के रहने वाले दो सगे भाइयों का है। जिनका नाम अनिरुद्ध यादव और जयप्रकाश यादव है। इस घटना के बाद से ही दोनों व्यक्ति फरार हैं। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। अनिरुद्ध यादव हैदराबाद में चाय बेचता है। हादसे के 3 दिन बाद नोएडा पुलिस का अनिरुद्ध से फोन के माध्यम से संपर्क हुआ। अनिरुद्ध यादव ने नोएडा पुलिस से कहा कि वह उनके सामने समक्ष पेश होगा, लेकिन वह अभी तक नोएडा पुलिस के सामने पेश नहीं हुआ है।

चौकी इंचार्ज की तहरीर पर मुकदमा दर्ज
इस मामले में चौकी इंचार्ज की तहरीर के आधार पर अनिरुद्ध यादव और जयप्रकाश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि स्पा सेंटर में अग्निशमक उपकरण नहीं थे, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। इस मामले में नोएडा पुलिस अधिकारियों ने हर एंगल से जांच के आदेश दिए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.