टीचर ने छात्रा की आंख पर हमला किया, प्रिंसिपल ने छात्र को बुरी तरह पीटा, दोनों पर एफआईआर

नोएडा के स्कूलों में बेरहमी : टीचर ने छात्रा की आंख पर हमला किया, प्रिंसिपल ने छात्र को बुरी तरह पीटा, दोनों पर एफआईआर

टीचर ने छात्रा की आंख पर हमला किया, प्रिंसिपल ने छात्र को बुरी तरह पीटा, दोनों पर एफआईआर

Tricity Today | नोएडा के स्कूलों में बेरहमी

Noida News : गौतमबुद्ध नगर जिले के दो प्राइवेट स्कूलों में छात्र-छात्राओं को बेरहमी से पीटने की घटनाएं एक ही दिन में सामने आई हैं। बुधवार को नोएडा के प्राइवेट स्कूल की प्रिंसिपल ने स्टूडेंट को बुरी तरह पीटा। छात्र का भाई उसे बचाने पहुंचा तो उसकी भी पिटाई कर दी गई। दूसरी ओर ग्रेटर नोएडा के स्कूल में खराब हैंडराइटिंग के चलते टीचर ने छात्रा को बेरहमी से पीटा है। लड़की के चेहरे पर घूसों से वार किया है। लड़की की बाई आंख पर गंभीर चोट लगी हैं। अभिभावकों की शिकायत पर दोनों मामलों में गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। एक आरोपी अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पहला मामला
नोएडा सेक्टर-45 के सदरपुर गांव में सर्वोदय विद्या मंदिर की महिला प्रधानाचार्य ने स्कूल में पढ़ रहे छात्र को जमकर पीटा है। लड़के ने मारपीट की सूचना घर जाकर अपने परिजनों को दी। आरोप है कि छात्र के मां और भाई जब स्कूल में इस घटना के बारे में पता करने पहुंचे तो उनके साथ भी प्रधानाचार्य ने मारपीट की है। यह मारपीट की घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी कैद हो गई है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि महिला प्रधानाचार्य छात्र के परिजनों के साथ हाथापाई कर रही है। इस मामले की सूचना पीड़ितों ने थाना-39 को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरा मामला
ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र में रॉयल वर्ल्ड स्कूल में दूसरा मामला प्रकाश में आया है। यहां पर कक्षा दो में पढ़ रही छात्रा को अध्यापक ने बुरी तरह पीटा है। जानकारी के मुताबिक, अध्यापक अमित ने राइटिंग खराब लिखने के वजह से छात्रा को पीटा है। लड़की के चेहरे पर घूसों से वार किया है। लड़की की बाई आंख पर गंभीर चोट लगी हैं। लड़की को आंख से दिखना बंद हो गया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के ओर से आरोपी अध्यापक की तलाश की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.