युवती से कॉलर बोला- तुम ड्रग्स सप्लाई करती हो, अब जेल जाओगी, फिर शुरू हुआ बड़े गेम का खेला

नोएडा में साइबर क्राइम का आतंक : युवती से कॉलर बोला- तुम ड्रग्स सप्लाई करती हो, अब जेल जाओगी, फिर शुरू हुआ बड़े गेम का खेला

युवती से कॉलर बोला- तुम ड्रग्स सप्लाई करती हो, अब जेल जाओगी, फिर शुरू हुआ बड़े गेम का खेला

Tricity Today | थाना सेक्टर-20

Noida News : थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-27 में रहने वाली एक युवती को अज्ञात साइबर ठगों ने अपने जाल में फंसाकर उनसे 96 हजार रुपए ठग लिया। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-27 के डी ब्लॉक में रहने वाली कुमारी भूमिका ने बीती रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कैसे हुई ठगी 
रिपोर्ट के मुताबिक उनको एक व्यक्ति ने फोन किया और कहा कि वह फेडेक्स कोरियर से बोल रहा है। आपके आधार कार्ड का इस्तेमाल करके ताइवान से ड्रग्स मंगावाया गया है और मुंबई में पकड़ा गया। उसने मुंबई के एक कथित पुलिस अधिकारी से महिला की बात करवाई। उक्त पुलिसकर्मी ने कहा कि आपसे नारकोटिक्स विभाग के लोग बात करेंगे।

"तुम जेल जाओगी"
थोड़ी देर में नारकोटिक्स विभाग के एक कथित अधिकारी ने उससे बात की। उसने कहा कि तुम्हारे खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है, तुम जेल जाओगी। आरोपियों ने युवती को डरा धमकाकर उसे मुकदमे से बाहर निकालने का झांसा दिया और करीब 96 हजार रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करवा लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.