शहर के मशहूर मॉल का डॉम भरभराकर गिरा, मेंटेनेंस पर लगा खानापूर्ति करने का आरोप

नोएडा में बड़ा हादसा : शहर के मशहूर मॉल का डॉम भरभराकर गिरा, मेंटेनेंस पर लगा खानापूर्ति करने का आरोप

शहर के मशहूर मॉल का डॉम भरभराकर गिरा, मेंटेनेंस पर लगा खानापूर्ति करने का आरोप

Google Image | सब मॉल

Noida News : सेक्टर-27 नोएडा में स्थित सब मॉल में एक बड़ा हादसा होने से बच गया। दरअसल, बृहस्पतिवार की सुबह माॅल की छत का डोम भरभरा कर गिर गया। गनीमत यह रही कि सुबह के समय होने के कारण खरीदारों का आना-जाना शुरू नहीं हुआ था। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। यह घटना सुबह 8:30 बजे की है। सब मॉल के दुकानदारों ने मेंटेनेंस डिपार्टमेंट पर देखरेख ना करने का आरोप लगाया है।

दुकानदारों का आरोप
माॅल के अंदर दुकान चलाने वाले दुकानदारों ने बताया कि मेंटेनेंस के नाम पर उनसे काफी रकम वसूली जाती है। माॅल की छत का डोम कमजोर था लेकिन उसके बावजूद इसका मेंटेनेंस नहीं करवाया जा रहा था। मॉल में मेंटेनेंस का ध्यान बिल्कुल नहीं रखा जाता हैं। उनसे मेंटेनेंस के नाम पर अच्छी रकम वसूली जाती हैं। इसका पैसा मेंटेनेंस में ना के बराबर खर्च किया जाता है। इस घटना के बाद से दुकानदार परेशान हैं। कहीं डर के मारे लोग मॉल में आना कम ना कर दें।

“शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं”
दुकानदारों का कहना है कि मेंटेनेंस को लेकर कई बार शिकायत भी की गई है लेकिन कोई सुनवाई नहीं की गई। अगर यह हादसा दिन का समय होता तो जिस तरह से कई लोगों की जान जा सकती थी। इसके लिए बिल्डर को उचित कदम उठाने चाहिए। यदि बिल्डर इसको जल्द से जल्द ठीक नहीं कराएगा तो दुकानदार इसकी शिकायत आगे भी करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.