लाइट के बिना बेसहारा हुए शहर के लोग, पावर कट

गौतमबुद्ध नगर में दिखा बिजली कर्मचारियों की हड़ताल का असर : लाइट के बिना बेसहारा हुए शहर के लोग, पावर कट

लाइट के बिना बेसहारा हुए शहर के लोग, पावर कट

Google Image | Symbolic Image

Noida News : उत्तर प्रदेश के अलावा नोएडा और ग्रेटर नोएडा में भी बिजली कर्मचारियों की हड़ताल का असर साफ तौर पर देखने को मिल रहा है। पहले दिन से नोएडा के कई सेक्टरों में लाइट कटी हुई है। दूसरी तरफ यही हाल ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाईराइज सोसाइटियों और कॉलोनियों का है। करीब 6 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी बिजली वापस नहीं आई है। बिजली कटौती होने के कारण शहर के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बिजली के साथ-साथ इंटरनेट सेवा भी ठप पड़ी हुई है।

लोगों को हो रही समस्याएं
ग्रेटर नोएडा के चिपयाना बुजुर्ग में रहने वाले सुभाष तोमर का कहना है कि उनकी कॉलोनी में सुबह 9:00 से बिजली नहीं है। सुभाष तोमर ने बताया कि बिजली नहीं होने की वजह से काफी परेशानी हो रही है। अब ऐसे में बिजली नहीं होने की वजह से इंटरनेट की समस्या भी पैदा हो गई है। उनका कहना है कि उनके जैसे ना जाने कितने लोग बिजली नहीं होने की वजह से परेशान है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गौर सिटी में रहने वाली प्रीति का कहना है कि बिजली नहीं होने की वजह से सोसाइटी में भी दिक्कत होने लगी है। इस समय सोसाइटी में डीजी चल रहा है। बिजली नहीं होने की वजह से लिफ्ट में भी रुकावट आई है।

नोएडा और ग्रेटर नोएडा के गांव में बिजली गुल
नोएडा के भंगेल में रहने वाली मंजू कार्की का कहना है कि दोपहर करीब 2:00 बजे से बिजली नहीं है। अब इनवर्टर भी डाउन हो चुका है। सूरजपुर की निवासी आशा पांडे का कहना है कि बारिश की वजह से बिजली गुल हो गई। बिजली गुल होने की वजह से पानी की समस्या भी पैदा हो गई है। अन्य महिला बीना शर्मा का कहना है कि बारिश होने की वजह से इंटरनेट प्रॉब्लम भी हो गई है। बच्चों के बोर्ड एग्जाम चले रहे हैं, ऐसे में बच्चों को दिक्कतें हो रही हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.