स्पा सेंटर वाली बिल्डिंग में फिर लगी आग, 2 दिनों पहले हुई थी महिला मैनजेर और प्रॉपर्टी डीलर की मौत

NOIDA BREAKING : स्पा सेंटर वाली बिल्डिंग में फिर लगी आग, 2 दिनों पहले हुई थी महिला मैनजेर और प्रॉपर्टी डीलर की मौत

स्पा सेंटर वाली बिल्डिंग में फिर लगी आग, 2 दिनों पहले हुई थी महिला मैनजेर और प्रॉपर्टी डीलर की मौत

Tricity Today | Breaking

Noida : नोएडा के सेक्टर-53 में स्थित एक स्पा सेंटर में 2 दिनों पहले आग लग गई थी। अब एक बार फिर स्पा सेंटर वाली बिल्डिंग में दोबारा आग लग गई है। आग लगने की सूचना मिलते ही तत्काल नोएडा पुलिस के अधिकारी और फायर ब्रिगेड टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल आग काबू पा लिया गया है। इस हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है।

ग्राउंड फ्लोर पर लगी आग
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि थोड़ी देर पहले पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर-53 में स्थित आशीर्वाद कॉन्पलेक्स में आग लग गई है। आग आशीर्वाद कॉन्पलेक्स के ग्राउंड फ्लोर पर लगी थी, जिसके बाद तुरंत नोएडा पुलिस टीम और फायर ब्रिगेड टीम पहुंची। पुलिस टीम ने फायर ब्रिगेड टीम की मदद से आग पर काबू पा लिया है। इस हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है। 

राधा चौहान और अंकुश आनंद की मौत हुई थी
आपको बता दें कि बीते गुरुवार को नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र स्थित सेक्टर-53 में आशीर्वाद कॉन्प्लेक्स स्थित स्पा सेंटर में आग लग गई थी। गुरुवार की शाम 5:30 बजे करीब स्पा सेंटर में शॉर्ट सर्किट हुआ और आग लग गई। इस दौरान स्पा सेंटर की महिला मैनेजर 26 वर्षीय राधा चौहान और 30 वर्षीय प्रॉपर्टी डीलर अंकुश आनंद की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद दोनों के शव उनके परिजनों को सौंप दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया है कि दोनों की मौत दम घुटने से हुई है।

स्पा सेंटर आग मामले में 2 सगे भाइयों पर मुकदमा दर्ज 
स्पा सेंटर के भीतर 2 लोगों की मौत के मामले में 2 सगे भाइयों पर मुकदमा दर्ज हुआ है। दरअसल, इस मामले में जब नोएडा पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला है कि स्पा सेंटर के अंदर आग बुझाने के उपकरण नहीं है। अगर आग बुझाने के उपकरण होते तो आग के कारण दम घुटने से राधा चौहान और अंकुश आनंद की मौत नहीं होती। इस मामले में सब इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र की शिकायत पर स्पा सेंटर के संचालक अनिरुद्ध यादव और जयप्रकाश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। यह दोनों सगे भाई हैं और दिल्ली न्यू अशोक नगर में रहते हैं। हादसे के बाद से ही दोनों सगे भाई फरार हैं, जिनकी की तलाश की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.