डीएनडी पुल पर कैब चालक से बदमाशों ने गाड़ी लूटी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

नोएडा : डीएनडी पुल पर कैब चालक से बदमाशों ने गाड़ी लूटी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

डीएनडी पुल पर कैब चालक से बदमाशों ने गाड़ी लूटी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

Google Image | Symbolic Photo

Noida News : बदमाशों ने बीती रात को नोएडा डीएनडी पुल पर एक चालक को लूट का शिकार बनाया है। बदमाश कैब चालक की गाड़ी को लूट कर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करना शुरू कर दिया है। इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ नोएडा फेस-वन थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

चोरी की गाड़ी कहकर अंदर बैठे
अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि गाजियाबाद के रहने वाले मोहित त्यागी कैब चलाते हैं। बीती रात को वह अपनी वैगनआर कार लेकर डीएनडी पुल के रास्ते नोएडा से दिल्ली जा रहे थे। जैसे ही उन्होंने डीएनडी टोल पार किया पीछे से स्विफ्ट कार में सवार होकर आए तीन अज्ञात बदमाशों ने उनकी कार को हाथ देकर रुकवा लिया। बदमाशों ने उनसे कहा कि उनकी कार चोरी की है। इसी बीच बदमाश उनका मोबाइल फोन लेकर कार में बैठ गए, थोड़ी देर बाद जैसे ही वह कार लेकर आगे बढ़े। बदमाशों ने उन्हें दोबारा से रोक लिया और उनके साथ मारपीट कर उनकी कार की चाबी छीन ली। बदमाश उनकी कार लूटकर फरार हो गए।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाश
उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी। थाना फेस-1 पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। डीएनडी पुल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से बदमाशों की तलाश की जा रही है। जिस तरफ से बदमाश गाड़ी लेकर भागे थे। उस तरफ के सभी सीसीटीवी कैमरे की तलाश की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.