चिलचिलाती धूप से गुजर रही श्रीहनुमान शोभायात्रा पर मुस्लिम समुदाय ने की बौछार, जय श्रीराम से गूंजा नोएडा

आज की सबसे अद्भुत वीडियो : चिलचिलाती धूप से गुजर रही श्रीहनुमान शोभायात्रा पर मुस्लिम समुदाय ने की बौछार, जय श्रीराम से गूंजा नोएडा

चिलचिलाती धूप से गुजर रही श्रीहनुमान शोभायात्रा पर मुस्लिम समुदाय ने की बौछार, जय श्रीराम से गूंजा नोएडा

Tricity Today | मुस्लिम समाज के लोग बांट रहे कोल्ड ड्रिंक, पानी और जूस

Noida News : आज पूरे गौतमबुद्ध नगर जनपद में शोभायात्रा निकाली जा रही है। इसी बीच एक अद्भुत वीडियो सामने आया है। यह वीडियो नोएडा का है। भीषण गर्मी में सैकड़ों हिंदू शोभायात्रा निकाल रहे हैं। इसी दौरान कुछ मुस्लिम समाज के लोग शोभा यात्रा निकालने वालों को कोल्ड ड्रिंक, पानी और जूस बांट रहे हैं। यह वीडियो इस समय काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। मौके पर पुलिस बल भी तैनात है। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने किया हिंदुओं का स्वागत
यह वीडियो नोएडा के सेक्टर-8 में स्थित बांस बल्ली मार्केट का है। दरअसल, आज पूरे नोएडा और ग्रेटर नोएडा में शोभा यात्रा निकाली जा रही है। हिंदू युवा वाहिनी, बजरंग दल समेत काफी हिन्दू संगठन शोभा यात्रा निकाल रहे हैं। इसी बीच यह शोभा यात्रा नोएडा के सेक्टर-8 स्थित बांस बल्ली मार्केट में पहुंची। वहां पर सैकड़ों मुस्लिम समुदाय के लोग अपने परिवार के साथ रहते हैं। जैसे ही यह शोभा यात्रा बांस बल्ली मार्केट पहुंची। सैकड़ों लोगों ने इस शोभा यात्रा का पहले स्वागत किया और फिर हिंदुओं को कोल्ड ड्रिंक, पानी और जूस की बोतल बांटी गई।

हर एक गतिविधियों पर पुलिस की नजर
आपको बता दें कि आज गौतम बुद्ध नगर समेत उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में श्रीहनुमान शोभायात्रा निकाली जा रही है। नोएडा में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात हैं। हर एक गतिविधियों पर पुलिस की नजर है। बीती देर रात से ही नोएडा पुलिस बॉर्डर और शहर के कई भीड़भाड़ वाले इलाकों में पेट्रोलिंग कर रही है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में जहां पर भी शोभा यात्रा निकाली गई, वहां पर पुलिस बल मौजूद रहा।

जॉइंट सीपी लव कुमार खुद सड़क पर
गौतमबुद्ध नगर के जॉइंट पुलिस कमिश्नर लव कुमार खुद भारी फोर्स के साथ आधी रात तक सड़कों पर रहे और अभी भी नोएडा के विभिन्न इलाकों में गश्त है। लव कुमार ने कहा, "सीमावर्ती राज्य में संवेदनशील घटना हुई है। इसलिए अतिरिक्त एहतियात बरता जा रहा है। वैसे तो हम लोग सामान्य दिनों में रोजाना पेट्रोलिंग और चेकिंग करते हैं, लेकिन आज दिल्ली में हुई घटना के मद्देनजर चौकसी ज्यादा है। हम चाहते हैं कि ऐसे माहौल में कोई अफवाह ना फैलाए। शहर के लोग खुद को सुरक्षित महसूस करें। नोएडा पूरी तरह सामान्य है। पुलिस बॉर्डर पॉइंट्स पर वाहनों की चेकिंग कर रही है। दिल्ली जाने वाले और दिल्ली से आने वाले लोगों पर नजर बनाकर रखी गई है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.