बुझाने में जुटे मालिक और कर्मचारी झुलसे, मची भगदड़

नोएडा में ड्राई क्लीन की दुकान में लगी आग : बुझाने में जुटे मालिक और कर्मचारी झुलसे, मची भगदड़

बुझाने में जुटे मालिक और कर्मचारी झुलसे, मची भगदड़

Tricity Today | आग के देख मची अफरा तफरी

Noida News : बृहस्पतिवार को सेक्टर-53 स्थित गिझौड़ की एक ड्राई क्लीन की दुकान में आग लग गई है। इस आग के लगने के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। दुकान में काम कर रहे लोग बाहर की ओर भागने लगे। आग की सूचना फायर विभाग को दी गई। दमकल की कई गाड़ियों ने आग को काबू पा लिया है। इस हादसे में दुकान के मालिक और कर्मचारी आग में झुलसने से घायल हो गए हैं। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यह घटना थाना सेक्टर-24 की है।  आग ने लिया विकराल रूप
आग ने धीरे-धीरे विकराल रूप ले लिया। साथ ही आसपास की दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग की लपटे इतनी तेज थी कि यह पास के एक गोदाम तक पहुंच गई थी। जिससे गोदाम में रखे सामान को बाहर निकालना पड़ा है। वहीं यहां टीन शेड में किराया पर रहने वाले लोगों को भी बाहर निकाला गया है। इस आग के लगने से ज्यादा कोई जनहानि नहीं हुई है।

दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची
सीएफओ ने बताया कि फायर ब्रिगेड को करीब 10:15 पर सेक्टर-53 में ड्राइक्लीन की दुकान में आग लगने सूचना मिली। दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आगको काबू पा लिया। दुकान के मालिक रूद्र प्रसाद दास और एक कर्मचारी आग बुझाने के दौरान चपेट में आ गए है। फिलहाल दोनों की स्थिति नियंत्रण में है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.