साथी की तरक्की बनी साजिश का कारण, दोस्त को बम से उड़ाने के लिए यूट्यूब पर सीखा तरीका

नोएडा : साथी की तरक्की बनी साजिश का कारण, दोस्त को बम से उड़ाने के लिए यूट्यूब पर सीखा तरीका

साथी की तरक्की बनी साजिश का कारण, दोस्त को बम से उड़ाने के लिए यूट्यूब पर सीखा तरीका

Tricity Today | आरोपी गिरफ्तार

Noida News : नोएडा पुलिस ने एक दोस्त ने अपने दोस्त को जान से मारने का एक ऐसा खतरनाक प्लान का खुलासा किया। युवक ने अपने दोस्त को मारने के लिए यूट्यूब के जरिए बम बनाना सीखा और उसे बैग में प्लांट कर दिया। जिसके बाद उसने अपने दोस्त को थमा दिया। बैग दोस्त देते के साथ ही उसमें ब्लास्ट हो गया। जिस वजह से दोस्त बुरी तरह घायल हो गया। पिछले एक हफ्ते से उसका इलाज अस्पताल में चल रहा था। पुलिस की जांच में इस मामले का खुलासा हुआ। 

पुलिस ने बताया कि अब से बीते एक हफ्ते पहले सब्जी मंडी में एक ब्लास्ट का मामला सामने आया था। इस धमाके में कपिल नाम का युवक बुरी तरह घायल हो गया था। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसका इलाज पिछले एक हफ्ते से चल रहा था। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित के दोस्त राम सुबेक को हिरासत में ले लिया था। पुलिस पूछताछ में पता चला कि कपिल के दोस्त राम सुबेक ने ही उसे मारने की साजिश की है। 

यह थी साजिश की वजह 
राम सुबेक और कपिल दोनों ही एक कंपनी में काम करते थे। कंपनी ने कुछ दिन पहले राम सुबेक को नौकरी से निकाल दिया और कपिल को ही उसकी जिम्मेदारी सौंप दी। जिससे राम सुबेक को कपिल से जलन होने लगी। जिसके बाद उसने यूट्यूब के जरिए बम बनाना सीखा और साथ ही उसे बैग में प्लांट करना भी सीखा। जिसके बाद उसने उस बैग को कपिल को थमा दिया। जिसके बाद उसने ब्लास्ट हो गया और कपिल बुरी तरह जख्मी हो गया। 

यह था मामला 
जांच में पता चला कि हरदोई निवासी कपिल सेक्टर-63 इलाके में किराए के मकान में रहता है। 5 मार्च को वह ड्यूटी के बाद घर से लौट रहा था, तभी उस दौरान बहलोलपुर के पास पहुंचते ही सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने लगा। जहां उसे उसका दोस्त राम सुबेक मिला। जिसने उसके एक बैग थमा दिया। जिसके बाद कपिल ने उस बैक को अपनी कमर पर टांग लिया। कमर पर टांगते के साथ ही बैग में धमाका हो गया। जिससे कपिल बुरी तरह घायल हो गया। इसके बाद कपिल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने कपिल के द दोस्त राम सुबेक को हिरासत में लेकर जांच शुरू की।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.