पिस्टल दिखाकर महिला से लूटी थी गाड़ी

नोएडा पुलिस ने 24 घंटे में किया कार लूट का खुलासा : पिस्टल दिखाकर महिला से लूटी थी गाड़ी

पिस्टल दिखाकर महिला से लूटी थी गाड़ी

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

Noida News : शनिवार को बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर एक कार लूट की घटना को अंजाम दिया था। पीड़ित युवक सेक्टर-62 के ब्लूम होटल में रुका हुआ था। कार पार्किंग में खड़ी कार को बाइक सवार बदमाशों ने पीड़ित को हथियार दिखा कर लूट लिया था। सेक्टर-58 पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर मात्र 24 घंटे में घटना का खुलासा करते हुए दो लुटेरे बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा घटनाक्रम
शनिवार को नोएडा के सेक्टर-62 में कुणाल यादव अपनी महिला मित्र के साथ रुके हुए थे। मोबाइल का चार्जर कार में छूट जाने की वजह से कुणाल की मित्र कार से मोबाइल चार्जर लेने के लिए नीचे गई थी। वही घात लगाए बैठे बदमाशों ने महिला को हथियार दिखा कार की चाभी छीन कर कार लेकर फरार हो गए। कुणाल ने इस संबंध में सेक्टर 58 पुलिस से शिकायत की थी।

मात्र 24 घंटे में पकड़े शातिर लुटेरे
शनिवार को सेक्टर-58 पुलिस को सूचना मिली कि ब्लूम होटल के सामने से महिला से कार लूट की घटना को बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम दिया है। पुलिस द्वारा तुरंत मुकदमा दर्ज कर घटना के खुलासे के लिए टीमों का गठन किया गया। पुलिस को जानकारी मिली कि बदमाशों के द्वारा दिल्ली के छतरपुर से एक अपाचे बाइक चोरी की घटना को भी अंजाम दिया गया था। उसी चोरी की बाइक से बदमाशों ने सेक्टर-62 में पोलो कार लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस टीम ने मात्र 24 घंटे में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। 

बरामद की लूटी हुई कार
थाना प्रभारी सेक्टर 58 विवेक त्रिवेदी ने बताया कि शनिवार को पुलिस को एक कार लूट की सूचना मिली थी। पुलिस टीम द्वारा तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर लूट को अंजाम देने वाले 02 बदमाशों अर्जुन और अजय को गिरफ्तार कर लिया हैं। बदमाशों का एक साथी प्रशांत फरार है उसकी तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है।बदमाशों के कब्जे से लूट हुई पोलो कार, लूट में प्रयुक्त अवैध हथियार बरामद हुए है। पुलिस टीम ने सूचना मिलने के मात्र 24 घंटो में घटना का खुलासा कर दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.