यूक्रेन के छात्रों को घर तक भिजवाएगी डीएम सुहास एलवाई की टीम, इन अधिकारियों को दी जिम्मेदारी

NOIDA BREAKING : यूक्रेन के छात्रों को घर तक भिजवाएगी डीएम सुहास एलवाई की टीम, इन अधिकारियों को दी जिम्मेदारी

यूक्रेन के छात्रों को घर तक भिजवाएगी डीएम सुहास एलवाई की टीम, इन अधिकारियों को दी जिम्मेदारी

Tricity Today | DM Suhas LY

Noida : यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को लाने के लिए भारत सरकार लगातार कार्य कर रही है। ऐसे में गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने 3 टीमें गठित की हैं। गौतमबुद्ध नगर की यह तीनों टीमें यूक्रेन से वापस भारतीय छात्रों को उनके घर तक भिजवाएगी। डीएम सुहास एलवाई ने इसको लेकर थोड़ी देर पहले अफसरों से बातचीत भी की है।

रणवीर प्रसाद से डीएम सुहास एलवाई को किया कॉल
भारत सरकार के सचिव एवं राहत आयुक्त आईएएस रणवीर प्रसाद को उत्तर प्रदेश का नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। जिसके बाद रणवीर प्रसाद ने फोन के माध्यम से गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई को निर्देशित किया कि यूक्रेन से दो फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट आ रही है। इसमें भारतीय छात्र और लोग हैं। यह सभी भारतीय छात्र लोग यूक्रेन से वापस भारत आ रहे हैं। 

सुहास एलवाई ने 3 टीमें गठित की
नोडल अधिकारी ने निर्देशित करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश के निवासियों को एयरपोर्ट पर रिसीव कर उनके घर तक पहुंचाने की तत्काल व्यवस्था की जाए। इसकी जो भी धनराशि लगेगी, वह उत्तर प्रदेश राहत कार्यालय द्वारा दी जाएगी। नोडल अधिकारी रणवीर प्रसाद के इस निर्देश के बाद सुहास एलवाई ने तीन टीमें गठित की हैं।

हेल्पलाइन नंबर जारी
सुहास एलवाई ने अपने छात्रों और अन्य व्यक्तियों को एयरपोर्ट से उनके घर तक पहुंचाने के लिए 3 टीमें बनाई हैं। जिसकी जिम्मेदारी अपर जिलाधिकारी बलराम सिंह, अपर जिलाधिकारी अंकिता वर्मा और एआरटीओ प्रशांत तिवारी को सौंपी है। लोग बलराम सिंह से मोबाइल नंबर 7897240672, अंकिता वर्मा से मोबाइल नंबर 8285179367 और प्रशांत तिवारी से मोबाइल नंबर 9415673714 के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.