5 करोड़ के मोबाइल चोरी करके बिहार में बन गया काली का भक्त, साधु बनकर पुलिस टीम ने खुलासा

शाबाश नोएडा पुलिस : 5 करोड़ के मोबाइल चोरी करके बिहार में बन गया काली का भक्त, साधु बनकर पुलिस टीम ने खुलासा

5 करोड़ के मोबाइल चोरी करके बिहार में बन गया काली का भक्त, साधु बनकर पुलिस टीम ने खुलासा

Tricity Today | Alok Singh

Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने करीब 4 साल पहले हुई 5 करोड़ रुपए की चोरी का पर्दाफाश किया है, लेकिन इस खुलासे को करने के लिए पुलिस को साधु का भेष धारण करना पड़ा। करीब 4 साल पहले ग्रेटर नोएडा की एक मोबाइल कंपनी से 6800 मोबाइल चोरी किए गए थे। जिनकी कीमत करीब 5 करोड़ रुपए है। चोरी करने के बाद आरोपी बिहार में स्थित एक मंदिर में साधु बन कर बैठ गया था, लेकिन अब गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने आरोपी को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। मंगलवार को पुलिस ने आरोपी को कोर्ट के सामने पेश किया, जहां से उसको जेल भेज दिया गया है।

4 साल पहले दिया था वारदात को अंजाम
पुलिस ने बताया कि करीब 4 साल पहले ग्रेटर नोएडा की ईकोटेक-वन कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक मोबाइल कंपनी से करीब 5 करोड़ रुपए की कीमत के मोबाइल चोरी किए गए थे। इस मामले में कंपनी के अधिकारियों ने बिहार के दरभंगा में रहने वाले अमितेश समेत 31 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करवाया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। कोर्ट ने आरोपी को जमानत पर छोड़ा था।

साधु बनकर बैठा था आरोपी
बताया जाता है कि जमानत पर छूटने के बाद आरोपी कोर्ट में पेश नहीं हुआ। पुलिस का कहना था कि आरोपी दिल्ली में रहता था, लेकिन पुलिस को आरोपी के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया। काफी तलाश की तो सूत्रों के मुताबिक पुलिस को पता चला कि आरोपी बिहार की एक यूनिवर्सिटी में स्थित मंदिर में मां काली का भक्त बन गया है। साधु का भेष बनाकर बैठा हुआ है। 

आरोपी तक पहुंचने के पुलिस ने धारण किया साधु का भेष
इस मामले के बाद नोएडा पुलिस टीम मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस को देख कर किसी ने कुछ नहीं बताया। उसके बाद नोएडा पुलिस ने भी साधु का भेष धारण किया। जिसके बाद पुलिस को कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट के सामने पेश किया और वहां से जेल भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.