सामान लेने बाजार गई महिला 3 बच्चों समेत हुई छूमंतर, 14 साल पहले गाजियाबाद में हुई थी शादी

नोएडा : सामान लेने बाजार गई महिला 3 बच्चों समेत हुई छूमंतर, 14 साल पहले गाजियाबाद में हुई थी शादी

सामान लेने बाजार गई महिला 3 बच्चों समेत हुई छूमंतर, 14 साल पहले गाजियाबाद में हुई थी शादी

Google Image | Symbolic Photo

Noida News : नोएडा के सदरपुर गांव में रहने वाली एक 30 वर्षीय महिला अपने 3 बच्चों के साथ लापता हो गई है। इस मामले में महिला के पिता ने नोएडा सेक्टर-39 थाने में अपनी बेटी और अपने नातियों के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक इस मामले में महिला का कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

3 बच्चों के साथ हुई लापता
नोएडा सेक्टर-39 थानाध्यक्ष राजीव बालियान ने बताया कि नोएडा की सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले जोगिंदर ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उनकी 30 वर्षीय बेटी रीना की शादी 14 साल पहले गाजियाबाद में हुई थी। उनकी बेटी के एक 11 साल का बेटा हर्ष, 10 साल का बेटा विवेक और 5 साल की बेटी वंशिका का है। फिलहाल उनकी बेटी अपने बच्चों के साथ मायके आई हुई है।

पिता ने पुलिस को दी शिकायत
पीड़िता पिता ने बताया कि उसकी बेटी 11 मार्च को अपने बच्चों के साथ सामान खरीदने गई थी, लेकिन वह वहां से वापस नहीं लौटी। उन्होंने अपनी बेटी की काफी तलाश भी की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया है। पीड़ित पिता ने पुलिस को शिकायत देते हुए अपनी बेटी और अपनी बेटी के बच्चों की तलाश करने की मांग की है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर महिला और उसके बच्चों की तलाश शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.