महिला मैनेजर की कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप और अन्य कीमती सामान चोरी, तीन साथियों को भी चोरों ने बनाया शिकार

नोएडा : महिला मैनेजर की कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप और अन्य कीमती सामान चोरी, तीन साथियों को भी चोरों ने बनाया शिकार

 महिला मैनेजर की कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप और अन्य कीमती सामान चोरी, तीन साथियों को भी चोरों ने बनाया शिकार

Google Image | कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप और अन्य कीमती सामान चोरी

 महिला मैनेजर की कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप और अन्य कीमती सामान चोरी, तीन साथियों को भी चोरों ने बनाया शिकार नोएडा : नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-29 से अज्ञात चोरों ने एक महिला मैनेजर की कार का शीशा तोड़कर, उसमें रखे लैपटॉप और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। वहीं, थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के रायपुर गांव में किराए पर रहने वाले 3 छात्रों के कमरे से अज्ञात चोरों ने 3 लैपटॉप, नकदी और अन्य सामान चोरी कर लिया।
 
पुलिस ने बताया कि दिल्ली की रहने वाली ज्योति शर्मा विकास पब्लिकेशन नोएडा में मैनेजर के पद पर तैनात हैं। वह अपने एक सहयोगी के साथ बीती रात को सेक्टर-29 स्थित ब्रह्मपुत्र मार्केट में खाना खाने गई थी। उसी समय अज्ञात चोरों ने उनकी कार का शीशा तोड़कर कार में रखे दो बैग, लैपटॉप और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

वहीं, थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के रायपुर गांव में किराए पर रहने वाले 3 छात्र शुभम शर्मा, विवेक और आर्यन के घर से अज्ञात चोरों ने तीन लैपटॉप, करीब 10 हजार रुपए नगद और मोबाइल फोन आदि चोरी कर लिया। घटना की रिपोर्ट पीड़ितों ने थाना एक्सप्रेसवे में दर्ज कराई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.