नोएडा में है यूपी का अनोखा बाजार, जहां रोड के एक तरफ सस्ता और दूसरी तरफ है लग्जरी मार्केट

खास खबर : नोएडा में है यूपी का अनोखा बाजार, जहां रोड के एक तरफ सस्ता और दूसरी तरफ है लग्जरी मार्केट

नोएडा में है यूपी का अनोखा बाजार, जहां रोड के एक तरफ सस्ता और दूसरी तरफ है लग्जरी मार्केट

Tricity Today | रोड के एक तरफ सस्ता और दूसरी तरफ है लग्जरी मार्केट

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक अनोखा बाजार है। जहां पर दूर-दूर से लोग आते हैं। इस बाजार की खासियत यह है कि एक तरफ सस्ता सामान मिलते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ लग्जरी सामान भी मिलता है। बड़ी बात यह है कि दोनों बाजार के बीच में एक छोटी-सी सड़क का फर्क है। हम नोएडा और एनसीआर के सबसे बड़े बाजार अट्टा की बात कर रहे हैं। इस मार्केट में हर समय चहल-पहल बनी रहती है।

सभी तरह के लोगों के लिए हैं ये बेस्ट मार्केट
नोएडा में अलग-अलग जगहों से लोग घूमने और शॉपिंग करने आते हैं। वहीं, भारी संख्या में लोग सेक्टर 18 के मार्केट में भी घूमने और खरीदारी करने आते है। इस मार्केट की सबसे खास बात ये है की, यहां पर उच्च वर्ग, मध्यम वर्ग और निम्न वर्ग के लोग आते हैं। क्योंकि, इस बाजार में एक तरफ सस्ता सामान मिलते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ लग्जरी सामान भी मिलता है। यहां की दुकानें और शोरूम सुबह 10 बजे से रात के 10 बजे तक खुली रहती हैं। वहीं मॉल्स की एंट्री भी सुबह 11 बजे से शुरू हो जाती है।

ये सब है इस मार्केट में
इस मार्केट में आपको मोबाइल स्टोर, कंप्यूटर और लैपटॉप की कई दुकानें मिलेंगी। वहीं कपड़ों और ज्वेलरी के भी कई ब्रांडेड शोरूम हैं। बस इतना ही नहीं शॉपिंग करने आये हुए लोगों के लिया यहां कहने के लिए छोटे स्टाल के साथ रेस्टोरेंट्स और होटल भी हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.