नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर लगा भीषण जाम, ट्रैफिक पुलिस ने बताई यह वजह

Traffic Update : नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर लगा भीषण जाम, ट्रैफिक पुलिस ने बताई यह वजह

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर लगा भीषण जाम, ट्रैफिक पुलिस ने बताई यह वजह

Tricity Today | नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर लगा जाम

Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे (Noida Expressway) पर इस समय भीषण जाम लगा हुआ है। जाम के कारण सैकड़ों की संख्या में वाहन फंसे हुए है। काफी लोग सुबह के समय अपने दफ्तर के लिए निकले थे, लेकिन जाम में फंसने के कारण लोग अभी तक अपने ऑफिस नहीं पहुंच पाए हैं। एक्सप्रेसवे पर इस समय वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस यातायात को सामान्य करवाने के लिए मौके पर मौजूद है।

चिल्ला बॉर्डर से महामाया फ्लाईओवर तक लगा जाम
गुरुवार सुबह से ही नोएडा चिल्ला बॉर्डर पर जाम लगा हुआ है। यह जाम चिल्ला बॉर्डर से लेकर महामाया फ्लाईओवर तक लगा हुआ है। ग्रेटर नोएडा से नोएडा की तरफ जाने वाले वाहन सैकड़ों वाहन जाम में फंसे हुए हैं। जाम की सूचना मिलने पर नोएडा ट्रेफिक पुलिस मौके पर पहुंची और यातायात को सामान्य करवाने में जुटी हुई है। 

ट्रैफिक पुलिस ने किया बयान जारी
इस मामले में नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने बयान जारी किया है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि कालिंदी कुंज के पास प्राधिकरण द्वारा कुछ निर्माण कार्य कराया जा रहा है। निर्माण कार्य के दौरान काफी मशीनें लगाई गई हैं। इसी वजह से जाम लगा हुआ है। हालां चला जाए कट कि नोएडा पुलिस द्वारा मशीन को ऐसे स्थान पर खड़ा किया जा रहा है, जहां पर किसी को कोई दिक्कत ना हो।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.