अगले 3 दिन तक एनसीआर और वेस्ट यूपी में होगी झमाझम बारिश, नोएडा बना शिमला

Rain Update : अगले 3 दिन तक एनसीआर और वेस्ट यूपी में होगी झमाझम बारिश, नोएडा बना शिमला

अगले 3 दिन तक एनसीआर और वेस्ट यूपी में होगी झमाझम बारिश, नोएडा बना शिमला

Tricity Today | Symbolic Photo

अगले 3 दिन तक एनसीआर और वेस्ट यूपी में होगी झमाझम बारिश, नोएडा बना शिमला NOIDA : नोएडा समेत पूरे एनसीआर में गुरुवार सुबह से ही बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने नोएडा समेत पूरे एनसीआर के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में सुबह से ही बारिश होने के कारण काफी स्थानों पर जलभराव  हो गया है। इसके अलावा शहर का न्यूनतम तापमान 23.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। 

मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी
मौसम विभाग का कहना है कि अगले 3 दिन तक एनसीआर में ऐसी भीषण बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है कि आगामी 22 सितंबर से लेकर 25 सितंबर तक एनसीआर समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भारी बारिश हो सकती है। वहीं, उत्तर प्रदेश में 22 और 23 सितंबर को तेज बारिश की संभावना है।

गुरुग्राम में बिगड़ी स्थिति
साइबर सिटी के नाम से मशहूर दिल्ली से सटे गुरुग्राम में भारी बारिश के चलते कई सड़कों पर पानी भर गया है। गुरुवार सुबह से हो रही तेज बारिश के दौरान शहर की तमाम सड़कों पर पानी भर गया है। निचले इलाकों में सड़कें तालाब में तब्दील हो गई हैं। भारी बारिश होने के बाद दिल्ली से जयपुर हाईवे को जाने वाली मुख्यलेन पर कई किलोमीटर तक जाम लगा हुआ है। IMD की रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली के अलावा नोएडा, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम और फरीदाबाद में भी अगले दो से तीन दिन तक बारिश होने की संभावना हैं।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.