नोएडा में तैनात इन 5 पुलिस अफसरों का प्रमोशन, एसीपी से बने एडिशनल डीसीपी

BIG BREAKING : नोएडा में तैनात इन 5 पुलिस अफसरों का प्रमोशन, एसीपी से बने एडिशनल डीसीपी

नोएडा में तैनात इन 5 पुलिस अफसरों का प्रमोशन, एसीपी से बने एडिशनल डीसीपी

Tricity Today | Symbolic Photo

Noida News : गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात 5 अधिकारियों समेत उत्तर प्रदेश के कुल 37 अफसरों का प्रमोशन हुआ है। गौतमबुद्ध नगर के पांच अधिकारियों को एसीपी (डीएसपी) से प्रमोट कर एडिशनल डीसीपी (एडिशनल एसपी) बनाया गया है। इस प्रमोशन की लिस्ट उत्तर प्रदेश पुलिस हेडक्वार्टर द्वारा जारी की गई है।


इन अफसरों का हुआ प्रमोशन
मिली जानकारी के अनुसार गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में नितिन कुमार सिंह, सुमित शुक्ला, सुधीर कुमार, सुनील कुमार गंगा प्रसाद और ममता कुरील का प्रमोशन हुआ है। इन सभी अधिकारियों को एसीपी से प्रमोट कर एडिशनल डीसीपी बनाया गया है। उत्तर प्रदेश में 37 अन्य अधिकारियों को भी प्रमोशन मिला है, जिनमें से सभी को डीएसपी से प्रमोट कर एडिशनल एपी बनाया गया है।
  1. सुमित शुक्ला : सुमित शुक्ला मूल रूप से खीरी उत्तर प्रदेश के निवासी हैं। वर्तमान में गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में एसीपी के पद पर तैनात थे। अब उनका प्रमोशन हो गया है और उन्हें एडिशनल डीसीपी बना दिया गया है। यानी वह अब एडिशनल एसपी बन गए हैं।
  2. सुनील कुमार गंगा प्रसाद : एसीपी सुनील कुमार गंगा प्रसाद मूल रूप से कानपुर नगर के रहने वाले हैं। उन्हें भी एडिशनल डीसीपी बनाया गया है। वह वर्ष 2008 बैच के पीपीएस अधिकारी हैं और वकालत की पढ़ाई की है। सुनील कुमार गंगा प्रसाद वर्ष 2020 में गौतमबुद्ध नगर में आए थे।
  3. नितिन कुमार सिंह : एसीपी नितिन कुमार सिंह मूल रूप से अलीगढ़ के रहने वाले हैं। उन्हें भी एसीपी से एडिशनल डीसीपी बना दिया गया है। उनकी पोस्टिंग गौतमबुद्ध नगर में 12 दिसंबर 2023 को हुई थी।
  4. ममता कुरील : ममता कुरील मूल रूप से उन्नाव उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। उनका जन्म 4 जनवरी 1971 को हुआ था और उन्होंने MA की पढ़ाई की है। उन्हें डीएसपी से एडिशनल एसपी बना दिया गया है। ममता 2008 बैच की पीपीएस अफसर हैं और उनकी जिले में पोस्टिंग 28 दिसंबर 2019 को हुई थी।
  5. सुधीर कुमार : सुधीर कुमार मूल रूप से गाजीपुर के रहने वाले हैं। उन्होंने भी MA की पढ़ाई की है और वह वर्ष 2008 के पीपीएस अधिकारी हैं। सुधीर कुमार को एडिशनल डीसीपी की जिम्मेदारी दी गई है। उत्तर प्रदेश पुलिस की तरफ से उनका प्रमोशन हुआ है। वह गौतमबुद्ध नगर जिले में 12 जनवरी 2023 से तैनात हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.