निवासियों में डर का माहौल, राजस्थान गवर्नर का है आशियाना

नोएडा के हाईटेक सेक्टर में एक दर्जन से अधिक घरों के टूटे ताले : निवासियों में डर का माहौल, राजस्थान गवर्नर का है आशियाना

निवासियों में डर का माहौल, राजस्थान गवर्नर का है आशियाना

Tricity Today | Symbloic Image

Noida News : नोएडा का एक ऐसा सेक्टर, जहां राजस्थान के गवर्नर से लेकर तमाम जनप्रतिनिधियों का आशियाना है। वहां इन दिनों रात के समय घरों में ताले टूटने की घटनाएं ज्यादा हो गईं हैं। इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। घटना को लेकर सेक्टर के निवासी दहशत में है। सेक्टर-51 आरडब्ल्यूए अध्यक्ष अनिता जोशी ने पुलिस सुरक्षा और पेट्रोलिंग बढ़ाने के लिए पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह को पत्र लिखा है। हालांकि, आरडब्ल्यूए ने घटनाओं में किसी तरह की चोरी नहीं होने की पुष्टि की है।

दिवाली त्योहार को लेकर बढ़ी चिंता
सेक्टर-51 आरडब्ल्यूए अध्यक्ष अनीता जोशी ने बताया कि पिछले 12 दिनों में एक दर्जन से अधिक घरों का ताले टूटने की सूचना निवासियों ने दी है। बेखौफ होकर घरों के अंदर चोर घुस रहे हैं। अलग-अलग मकान में चोर कूदते हुए सीसीटीवी में कैद हैं। सेक्टर-49 कोतवाली पुलिस को लिखित में शिकायत दे दी गई है। लेकिन, अब तक ताला तोड़ने वाले गिरफ्तार नहीं हुए हैं। इन घटनाओं से सेक्टर के निवासियों में डर का माहौल है। लोगों को डर है कि दिवाली त्योहार से पहले कोई गिरोह चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। इस घटना को रोकने के लिए पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह से सुरक्षा की मांग की गई है।
आरोपियों की तलाश में पुलिस
अनीता जोशी ने बताया कि ताले टूटने के बाद बदमाश लोगों के घरों से सामान नहीं चुराते हैं। जिन घरों में पिछले दिनों ताले तोड़े गए हैं, उनकी सूची बनाकर स्थानीय पुलिस को दे दी गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस रात के समय गश्त बढ़ाएं और बदमाशों को गिरफ्तार करें। इस बाबत पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है। ताला तोड़ने वाले बदमाशों की पहचान कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। गिरफ्तारी के बाद ही आरोपियों के मकसद का पता चल पाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.